श्रीगंगानगर - राकेश शर्मा 

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे सिंधिया ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार झूठ का सहारा लेकर सत्ता में आई जिन्होंने अपराध व भ्रष्टाचार के मामले में राजस्थान को नंबर वन बनाने का काम किया। राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने अपने कार्यकाल में किसानों को कर्ज माफी के नाम पर ठगने, युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने और फ्री की रेवड़ीया बांटकर आमजन के साथ धोखा करने का काम किया है। उन्होंने यह बात रविवार को अनूपगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी श्रीमती संतोष बावरी के समर्थन में घड़साना में आयोजित विजय संकल्प जनसभा को संबोधित करते हुए कही। जनसभा में मंच पर पहुंचने पर प्रत्याशी संतोष बावरी सहित भाजपा नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती राजे का माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया। श्रीमती राजे के आगमन पर पूरा पंडाल वसुंधरा राजे जिंदाबाद के जय घोष से गूंज उठा। श्रीमती राजे ने जनसभा में आमजन से भारी बहुमत के साथ राजस्थान में पुनः भाजपा को जिताने के लिए आह्वान किया जिस बात को सभा में मौजूद हजारों की संख्या में जनता ने समर्थन दिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं व आम जनता से कहा कि मैने संतोष बावरी को जीत की माला पहना दी है और उन्हें जिताने का काम अब आप लोगों के हाथ में है। उन्होंने कहा कि भाजपा आम जनता को दिल से चाहती है ,कांग्रेस की तरह दिखावा नही करती। जनसभा के दौरान श्रीमती राजे ने कहा कि गहलोत सरकार ने सत्ता में आने के लिए किसानों से वादा किया था कि हम आपका 10 दिनों में कर्ज माफ करेंगे लेकिन गहलोत सरकार ने किसानों का कर्ज माफ नहीं किया। इस दौरान किसानों ने हाथ ऊपर करके कर्जा माफ नही होने की बात का समर्थन किया।  हमारी भाजपा सरकार ने 70 हजार युवाओं को नोकरी देने की तैयारी कर ली थी लेकिन सरकार का कार्यकाल पूर्ण होने के कारण उन्हें नौकरियां नहीं मिल सकी तथा सत्ता में आने के बाद कांग्रेस सरकार ने उस फाइल पर मोहर लगाकर नौकरिया देकर सारा क्रेडिट अपने नाम कर लिया।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने पूर्व में 6 ए के किसानों को उनकी भूमि का मालिकाला हक दिलवाने के लिए हिमाचल सरकार से बात कर इस समस्या को समाधान के अंतिम चरण में पहुंचाया था लेकिन हमारी सरकार का कार्यकाल पूर्ण होने के कारण इस समस्या का समाधान नहीं हुआ और गहलोत सरकार ने सत्ता में आने के बाद इस फाइल को हाथ ही नहीं लगाया, उन्होंने किसानों को विश्वास दिलाया कि इस बार हमारी सरकार बनते ही किसानों को उनका मालिकाना हक दिलवाया जाएगा।  जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने करीब 25–30 मिनट तक संबोधित किया। सभा को भाजपा प्रत्याशी श्रीमती संतोष बाबरी सहित अनेक भाजपा नेताओं ने भी संबोधित किया।

जनसभा में भाजपा प्रत्याशी श्रीमती संतोष बावरी, हरियाणा व्यापार बोर्ड के अध्यक्ष रामनिवास गर्ग, पूर्व मंत्री सुरेंद्र पाल सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष शरणपाल सिंह, भाजपा प्रदेश मंत्री एवं अनूपगढ़ नगर परिषद सभापति श्रीमती प्रियंका बैलान, हरियाणा  सुनीता चौहान अनूपगढ़ व्यापार मंडल अध्यक्ष मोहित छाबड़ा, अनूपगढ़ पूर्व विधायक पवन दुग्गल, रायसिंहनगर पूर्व विधायक लालचंद मेघवाल, पूर्व विधायक अशोक नागपाल, अनूपगढ़ नगर मंडल अध्यक्ष मुकेश शर्मा, हरनेक सिंह कलेर, मनोहर चावला सहित भाजपा के जिला स्तरीय एवं अनूपगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ो कार्यकर्ता एवं हजारों जनता शामिल हुई।