अलवर ब्यूरो रिपोर्ट। 

विधानसभा चुनाव नामांकन 1, 2 व 3 नवंबर को सबसे अधिक होंगे। आज यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ तिजारा आएंगे और यहां जनसभा करेंगे। इसके साथ बीजेपी प्रत्याशी बालकनाथ योगी का नामांकन भी होगा। यहाँ बता दें कि कांग्रेस की मंगलवार शाम जारी हुई चौथी सूची में बालकनाथ के सामने बसपा से आए इमरान खान को टिकट दिया गया है। मंगलवार सुबह इमरान को बसपा का त्यक्त मिला, दोपहर में वापस लिया गया और शाम को इमरान खान कांग्रेस के उम्मीदवार घोषित हो गए। इस इलाके में हमेश हिन्दू-मुस्लिम ध्रुवीकरण होता है।  अगर पिछली बार की तरह यूपी CM और बालकनाथ ने तीखे तेवर दिखाए  तो शायद तिजारा से ही प्रदेश में भाजपा का हिन्दू कार्ड खेलने का सिलसिला शुरू हो जाए।     

वहीं कैबिनेट मंत्री व अलवर ग्रामीण से कांग्रेस प्रत्याशी टीकाराम जूली अब 6 नवंबर को नामांकन करेंगे। पहले उनको भी 1 नवंबर को नामांकन करना तय हुआ था। वहीं 3 नवंबर को बानसूर से आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी व पूर्व मंत्री डॉ रोहिताश्व शर्मा तीन नवंबर को नामांकन करेंगे। दोनों नेताओं की तरफ से नामांकन में अधिक से अधिक कार्यकर्ता व समर्थकों को बुलाने की कोशिश है।

ये प्रत्याशी भी करेंगे नामांकन

मुंडावर से बीजेपी प्रत्याशी मंजीत धर्मपाल चौधरी 2 नवंबर को नामांकन करेंगे। अलवर ग्रामीण से बीजेपी प्रत्याशी जयराम जाटव 3 नवंबर को, अलवर शहर से बीजेपी प्रत्याशी संजय शर्मा 2 नवंबर व बानसूर से बीजेपी प्रत्याशी देवी सिंह शेखावत 4 नवंबर को नामांकन करेंगे।