अजमेर ब्यूरो रिपोर्ट। 

अजमेर में एक भाजपा नेता की ओर से चुनाव के दौरान धार्मिक भावनाएं भड़काने का मामला सामने आया है। आरोपी भाजपा नेता नगर निगम पार्षद का पुत्र है। फेसबुक पर पोस्ट अपलोड होने के बाद प्रशासन ने सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराया है। सिविल लाइन थाना प्रभारी सुरेन्द्रसिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं भाजपा नेता लवलेश बंसल ने कहा कि फेक आईडी से पोस्ट की गई और इसकी शिकायत पुलिस को दे दी है।

सीओ नॉर्थ भोपाल सिंह भाटी ने सिविल लाइन थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह को बताया कि भाजपा नेता लवलेश बंसल ने फेसबुक पर पोस्ट अपलोड की है। जो चुनाव से संबधित धार्मिक भावनाओं को भडकाने से संबंधित है। यह पोस्ट परसाराम (आरएएस) एडीएम सिटी अजमेर ने वॉट्सऐप पर भेजी है। इस पर कार्रवाई की जाए।

इसमें पाया कि लवलेश बंसल की फेसबुक आईडी से यह पोस्ट की गई है, जिसमें लिखा हुआ है कि अजमेर उत्तर से यदि भाजपा को हराना चाहते हो तो जरा उस गोहर चिश्ती को भी याद कर लेना, जिसने दरगाह के बाहर खड़े होकर सर तन से जुदा के नारे लगाए। पुलिस ने लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम, 1951 में धारा 125 के तहत मामला दर्ज किया। मामले की जांच एएसआई सुवालाल को सौंपी गई है।

गौरतलब है कि आरोपी लवलेश बंसल पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भाजयुमो रह चुका है और वर्तमान में भाजपा पार्षद हेमलता बंसल का पुत्र है। हालाकिं जब उनसे बात की तो उनका कहना रहा कि ये पोस्ट उन्होंने नहीं की। बल्कि उनकी फेक आईडी बनाकर की गई है। जिसकी शिकायत पुलिस में दे दी गई है।