श्रीगंगानगर - राकेश मितवा 

श्रीगंगानगर के दुर्गा मंदिर मार्केट में हुई सभा को सम्बोधित करते हुए हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्‌टर ने वोट करते समय जाति विशेष नहीं व्यक्ति विशेष पर ध्यान देने का आह्वाहन किया। वे बोले - अगर व्यक्ति अच्छा है तो उसके पक्ष में मतदान होना चाहिए।  

चार 'सी' को करें खत्म

हरियाणा CM खट्‌टर ने कहा हमें चार 'सी' को खत्म करना है। इसमें पहला सी है क्राइम, दूसरा करप्शन और तीसरा कास्ट बेस्ड पॉलिटिक्टस। उन्होंने कहा कि इन तीनों को सी को तैयार करने वाली एक चौथा सी भी है, वह है कांग्रेस। हमें इन चारों को खत्म करना है।

हर किसी के जीवन में लाने हैं सात 'एस'
PM मोदी की तरह शार्ट फॉर्म काम में लेते हुए खट्टर ने कहा कि हमें हर किसी के जीवन में सात 'एस' लाने हैं। ये सात एस है शिक्षा, स्वास्थ्य, स्वालंबन, सुरक्षा, स्वाभिमान, सुशासन और सेवा। सभा को पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने भी संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

सभा में श्रीगंगानगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा कैंडिडेट जयदीप बिहाणी, संभाग के प्रवास प्रभारी असीम गोयल, पंजाब के भाजपा नेता केडी भंडारी, जिलाध्यक्ष शरणपालसिंह, नगर परिषद में प्रतिपक्ष की नेता डॉ.बबीता गौड़, किसान मोर्चा के संयोजक सतपाल कासनिया, जिला उपाध्यक्ष प्रहलादराय टाक, मीडिया प्रभारी श्रीचंद चौधरी सहित कई लोग मौजूद थे। खट्‌टर ने इससे पहले गांव चूनावढ़ में भी सादुलशहर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा कैंडिडेट गुरवीर बराड़ के समर्थन में सभा को संबोधित किया।

इस दौरे के दौरान वे जनसभाओं में शामिल हुए और भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की। अपने दौरे के दौरान सीएम खट्टर गंगानगर जिले के चूनावढ़ गांव पहुंचे। जहां वे भाजपा प्रत्याशी गुरविर बराड़ के समर्थन में आयोजित जनसभा में शामिल हुए। जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम खट्टर ने राजस्थान की गहलोत सरकार पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने पेपर लीक, किसान कर्ज माफी, भ्रष्टाचार जैसे कई मुद्दों पर गहलोत सरकार पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने जनता से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की ।