अजमेर ब्यूरो रिपोर्ट। 

अजमेर उत्तर से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र सिंह रलावता सोमवार को अपने समर्थकों के साथ रैली निकालकर कलेक्ट्रेट पहुंचे और अपना नामांकन दाखिल किया। वही, आरएलपी के अजमेर उत्तर और दक्षिण से प्रत्याशियों के साथ ही भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह शेखावत और हाथीखेड़ा सरपंच लाल सिंह रावत सहित कई बागी नेताओं ने निर्दलीय के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया है। इस दौरान कलेक्ट्रेट पर पुलिस जाब्ता तैनात रहा।

सोमवार को कांग्रेस से अजमेर उत्तर के प्रत्याशी महेंद्र सिंह रलावता अपने निवास स्थान से समर्थकों के साथ रैली निकालकर कलेक्ट्रेट पहुंचे और अपना पर्चा दाखिल किया। रलावता को कांग्रेस ने रविवार रात लिस्ट जारी कर चुनाव मैदान में उतारा था।

भाजपा नेताओं ने निर्दलीय भरा नामांकन

भाजपा नेता और पूर्व सभापति सुरेंद्र सिंह शेखावत व हाथीखेड़ा सरपंच लाल सिंह रावत रैली निकाल कर अपने समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे और अपना नामांकन दाखिल किया। भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह शेखावत ने विधायक देवनानी को टिकट देने से नाराज होकर निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। वही हाथीखेड़ा सरपंच ने भी विधायक देवनानी को टिकट देने पर नाराजगी व्यक्ति हुए निर्दलीय के रूप में ताल ठोकी है। इसके साथ ही अजमेर उत्तर से कई निर्दलियों ने भी अपना नामांकन दाखिल किया है।

आरएलपी के अजमेर दक्षिण-उत्तर प्रत्याशियों ने भरा नामांकन

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के अजमेर उत्तर से हरिराम कोडवानी व दक्षिण विधानसभा के प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने के बाद कलेक्ट्रेट से आरएलपी की ओर से रैली निकाली गई।