भीलवाड़ा ब्यूरो रिपोर्ट। 

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और शाहपुरा-बनेड़ा विधायक कैलाश मेघवाल ने कहा- पिछले चुनाव में मैं 74 हजार वोटों से जीता था। इस बार एक लाख मतों से जीत कर हाई कमान की नाक काटूंगा। उन्होंने कहा- अगर वो निर्दलीय चुनाव लड़ते है तो निश्चित रूप से जीतेंगे। हालांकि उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला कार्यकर्ताओं पर छोड़ा है। कैलाश मेघवाल ने भाजपा से टिकट नहीं मिलने पर बागी तेवर दिखाए हैं। इसे लेकर उन्होंने शनिवार देर शाम कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की।

विधायक मेघवाल ने बोले- उम्र के लिहाज से उनका टिकट काट देना उन्हें मंजूर था, लेकिन उनके स्थान पर किसी स्थानीय या बड़े चेहरे को पार्टी द्वारा टिकट नहीं दिए जाने से स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं सहित आम जन में खासा आक्रोश है। अब कार्यकर्ताओं की सलाह के बाद ही निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना पर्चा भरेंगे।

कैलाश मेघवाल ने पहले केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा कि उनके लगाए गए आरोप पूरी तरह सत्य है और इसे लेकर वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी साक्ष्य भिजवा चुके हैं। वहीं, इस मामले को लेकर भाजपा ने कैलाश मेघवाल को 6 साल के लिए निलंबित किया हुआ है।

शनिवार को जिस होटल में विधायक मेघवाल अपने कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग कर रहे थे, उस होटल में पार्टी द्वारा विधानसभा के लिए बनाए गए प्रदेश प्रभारी उत्तर प्रदेश के पूर्व विधायक ममतेश शाक्य भी मौजूद थे।

इस दौरान नगर परिषद सभापति रघुनंदन सोनी, आईटी सेल प्रभारी रामप्रसाद जाट, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष बालू राम कुमावत सहित दर्जनों कार्यकर्ता पदाधिकारी और जन प्रतिनिधि मौजूद रहे।