दौसा ब्यूरो रिपोर्ट। 

नामांकन करने के छठे दिन यूं तो दौसा की सडकों पर सुबह 10 बजे से ही रौनक थी पर जब भाजपा प्रत्याक्षी शंकर शर्मा का काफिला नामांकन करने निकला तो शहर की सड़कों पर फूल ही फूल दिखाई देने लगे। शंकर शर्मा युवा और अनुभवी कार्यकर्ताओं तथा दौसा के निवासियों के काफिले के साथ अपने नामांकन के लिए निकले। ढोल नगाड़ों की थाप पर भाजपा कार्यकर्त्ता जोश से नारे लगाते हुए पैदल और गाड़ियों में चल रहे थे। जहां तहां परिचित दिखने पर नारे और तेज हो जाते थे। भगवा साफे धारण किए भाजपा की महिला कार्यकर्ता महिला शक्ति के रूप में खुली जीप में साथ चलते हुए सभी के आकर्षण का केंद्र थीं। 


                                                                     

नामांकन के बाद शंकर शर्मा ने कहा कि वे 36 कौम को साथ लेकर ससम्मान विकास की अवधारणा के साथ आगे बढ़ेंगे। शर्मा ने 24 घण्टे सहजता, सज्जनता और संवेदनशीलता के साथ दौसा की सेवा करने का प्रण दोहराया। इस पर वे अपना पूर्व विधायक काल भी याद दिलाने से नहीं चूकते जब दौसा में सभी तरफ भाईचारे का माहौल था। उन्हौने दौसा से गुंडाराज समाप्त कर शांति स्थापित करने को अपना लक्ष्य बताया। भाजपा प्रत्याक्षी ने जोर देकर दौसा की पानी समस्या का मुद्दा उठाते हुए कहा कि पूर्ववर्ती भाजपा सरकार में वसुंधरा राजे ने 35 हजार करोड़ रुपये की बड़ी योजना से 13 जिलों की प्यास बुझाने का प्रयास किया था लेकिन कांग्रेस की गहलोत सरकार ने अपना पूरा कार्यकाल आपस में लड़ते-झगड़ते निकाल दिया और जनता की पीड़ा की बिल्कुल चिंता नहीं की। शंकर शर्मा ने पूरे आत्मविश्वाश से कहा कि भाजपा सरकार बनने पर जनता की पानी की समस्या को दूर करने का काम भाजपा करेगी। 

भाजपा प्रत्याक्षी शंकर शर्मा ने निर्वाचन अधिकारी के दफ्तर में अपने नामांकन के दो सेट दाखिल किए। इस मौके पर उनके साथ भाजपा की वरिष्ठ नेत्री और दौसा की सांसद जसकौर मीणा पूरे समय मौजूद रहीं। जसकौर मीणा ने  राजकाज न्यूज़ को कहा कि शंकर शर्मा की लोकप्रियता और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा पर जनता अटूट विश्वाश राजस्थान में भाजपा की सफलता की गारंटी हैं। 

जिला निर्वाचन अधिकारी कमर चौधरी ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र दौसा से 3 अभ्यार्थियों ने 4 नामांकन पत्र तथा विधानसभा क्षेत्र सिकराय से एक अभ्यर्थी ने एक नामांकन पत्र एवं विधानसभा क्षेत्र बांदीकुई से 5 अभ्यार्थियों ने 6 नामांकन पत्र तथा विधानसभा क्षेत्र महवा से 2 अभ्यार्थियों ने 3 नामांकन पत्र तथा विधानसभा क्षेत्र लालसोट से 2 अभ्यार्थियों ने 3 नामांकन पत्र दाखिल किए।