उदयपुर ब्यूरो रिपोर्ट  

PM मोदी के उदयपुर में सभा कर कांग्रेस पर आरोपों की बारिश करने के एक ही दिन बाद कांग्रेस मीडिया प्रमुख जयराम रमेश ने अपनी और से मोदी के आरोपों की धज्जियाँ उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।  उन्होने और कांग्रेस प्रत्याशी गौरव वल्लभ पंत ने मोदी के मगरमच्छ, कन्हैया लाल और पेपर लीक जैसे आरोपों पर कांग्रेस का स्टैंड बेबाकी से रखा। 

उदयपुर में प्रेस कान्फ्रेंस में जयराम रमेश ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ भाजपा के सिर्फ स्टार कैंपेनर हैं, सुपर स्टार कैंपेनर तो सरकारी जांच एजेंसियां हैं। । वे बोले कि प्रधानमंत्री और भाजपा के सुपर स्टार कैंपियन ईडी और सीबीआई राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के खिलाफ उतारा है, इन एजेंसियों का मिस यूज किया जा रहा है।

एक दिन पहले उदयपुर की सभा में मोदी के कन्हैया लाल की हत्या राजस्थान सरकार पर बड़ा दाग देने और बड़े मगरमच्छ भी पकड़ेंगे वाले बयान पर जयराम रमेश ने एक फोटो निकालकर सामने करते हुए कहा कि ये किस पार्टी का मगरमच्छ हैं ?

उन्होंने कहा कि कन्हैया हत्याकांड में राजस्थान सरकार ने चार घंटे में आरोपी को पकड़ लिया और ये भाजपा कार्यकर्ता है, वे बोले प्रधानमंत्री ने कल ही उदयपुर में फिर दोहराया इसलिए मैं ये फोटो लेकर आया हूं।

रमेश बोले कि इलेक्शन फंडिग में पारदर्शिता आना जरूरी है। कर्नाटक के एक सवाल पर कहा कि कर्नाटक सरकार पूरे पांच साल तक चलेगी। भाजपा इसे ऑपरेशन लोटस नाम देती है जबकि वास्तव में उसका नाम ऑपरेशन कीचड़ है, बोले कुछ होने वाला नहीं है उससे। वे बोले कि छह महीने हो गए है कर्नाटक में भाजपा अपना नेता नहीं चुन पा रही है विधानसभा में।

सीएम फेस पर यह बोले
राजस्थान में सीएम फेस के सवाल पर जयराम बोले कि सीएम का फैसला विधायक और हाईकमान करेगा। मैं इतना कह सकता हूं कि कांग्रेस की सरकार फिर बनने जा रही है।

गौरव वल्लभ बोले- पेपर लीक पर हमने कार्रवाई की
पेपर लीक के सवाल पर उदयपुर शहर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी वल्लभ ने कहा कि राजस्थान सरकार ने इस पर कार्रवाई की है। वे बोले कि भाजपा बताए कि मध्यप्रदेश के व्यापाम को हम भूल जाएं। पेपरलीक पर राजस्थान सरकार ने विधानसभा में​ बिल पास कराया है