जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

लालचंद कटारिया ने इस बार विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा की है। कटारिया ने स्पष्ट रूप से कहा है कि न वे चुनाव लड़ेंगे। न अपने परिवार को चुनाव लड़वाएंगे। कटारिया ने कहा- उन्होंने पार्टी आलाकमान को दो साल पहले ही चुनाव न लड़ने की बात कह दी थी। इसके बाद झोटवाड़ा के सिरसी रोड स्थित पांच्यावाला में पार्टी कार्यालय पर प्रधान, पंचायत समिति सदस्य और कार्यकर्ता सुबह 10.30 से ही प्रदर्शन कर रहे हैं।

झोटवाड़ा पंचायत समिति के प्रधान रामनारायण जाजड़ा ने बताया- लालचंद कटारिया विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ते हैं तो सभी सामूहिक रूप से इस्तीफा देंगे। इससे पूरे जयपुर में असर पड़ेगा। लालचंद एक बड़े नेता हैं।

जोबनेर से प्रधान शैतान सिंह मेहरा ने कहा- कटारिया साहब ने जोबनेर में पंचायत समिति का गठन किया। मुझे प्रधान बनने का मौका दिया। अगर 2023 का विधानसभा चुनाव झोटवाड़ा से नहीं लड़ते हैं तो मैं मेरी प्रधानी से इस्तीफा दे दूंगा। आगे किसी के लिए काम नहीं करूंगा।

पंचायत समिति सदस्य कविता शर्मा ने कहा- कटारिया को चुनाव लड़ना चाहिए। नहीं तो हमारा मनोबल टूट जाएगा। कौन सा डर है। जो कार्यालय तक पहुंच कर हम लोगों से बात नहीं कर रहे हैं। हम लोगों को कोई ठोस आश्वासन नहीं दे रहे हैं।