पाली ब्यूरो रिपोर्ट। 

पिता ने 32 साल की बेटी का चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। मर्डर के बाद पेट्रोल छिड़ककर शव को आग लगा दी। हत्या के बाद आरोपी अपनी छोटी बेटी के पास गया और खून से सने हाथ धोने लगा। छोटी बेटी के चिल्लाने पर आरोपी बाइक लेकर भाग गया। मामला पाली जिले के सीरियारी इलाके का मंगलवार दोपहर 1:30 बजे का है। अध जला शव देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

सीरियारी एसएचओ महिपाल सिंह ने बताया कि मृतका निरमा पुत्री शिवलाल मेघवाल थी। जांच में सामने आया कि ईसाली गांव का रहने वाला शिवलाल मेघवाल आज सुबह अपनी छोटी बेटी को लेकर बाइक पर बड़ी बेटी निरमा के ससुराल गुड़ा दुर्जन गया था।

वहां जाकर बोला- 'तुम्हारी बहन के लिए लड़का देखने जाना है। तुम भी साथ चलो।' पिता की बात सुनकर निरमा अपने चार साल के बेटे और बहन के साथ बाइक पर रवाना हो गई।

जंगल में शव मिलने पर लोगों की भीड़ मौके पर इकट्‌ठा हो गई।
जंगल में शव मिलने पर लोगों की भीड़ मौके पर इकट्‌ठा हो गई।

बाइक से पेट्रोल निकालकर बेटी का शव जलाया
रास्ते में जैतपुरा चौराहा पर शिवलाल ने बाइक को रोका। बेटियों के सामने कुंडली घर पर ही भूल जाने का बहाना बनाया। वह छोटी बेटी और अपने दोहिते को चौराहे पर ही छोड़कर बड़ी बेटी को लेकर बाइक पर चला गया। ईसाली से कादू जाने वाले रास्ते में बेटी को जंगल में ले जाकर चाकू से गला काट दिया। इसके बाद बाइक से पेट्रोल निकालकर शव पर छिड़ककर आग लगा दी।

बेटी की हत्या करने के बाद शव पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।
बेटी की हत्या करने के बाद शव पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

छोटी बेटी के चिल्लाने पर भागा आरोपी पिता
वारदात को अंजाम देने के बाद वापस जैतपुरा चौराहा पर छोटी बेटी और दोहिते के पास आया। पास में ही वह पानी में हाथ धोने लगा, जिसे छोटी बेटी ने देख लिया। खून देखते ही छोटी बेटी चिल्लाई। जिसके बाद आरोपी बाइक लेकर भाग गया। वहीं जंगल से गुजर रहे लोगों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश शुरू की। आरोपी की पत्नी उससे अलग रहती है। 6 बच्चे हैं,जिसमें निरमा सबसे बड़ी बेटी थी।

बड़ी बेटी से रखता था रंजिश
एसएचओ ने बताया कि मृतका निरमा अपने पति के साथ गुजरात के गांधीधाम में रहती थी। आज सुबह 6 बजे ही गांव में शादी समारोह में हिस्सा लेने आई थी। मृतका की मां अपने बेटे-बेटियों के साथ गांधीधाम में ही रहती थी। आरोपी पाली में अपने गांव में अकेला रहता था। जांच में सामना आया कि पत्नी से अलग रहने को लेकर वह अपनी बेटी को जिम्मेदार मानता था, इसलिए उससे रंजिश रखता था।