श्रीगंगानगर ब्यूरो रिपोर्ट। 

विधायक राजकुमार गौड़ के भांजे सुनील शर्मा को गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई के नाम से जान से मारने की धमकी दी गई है। विधायक के भांजे ने इस संबंध में शनिवार रात कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया। इसमें पीड़ित ने कहा उसे शुक्रवार को विदेश के नंबर से आए कॉल पर धमकी दी गई।

गैंगस्टर ने धमकाया

मॉडल टाउन प्रथम की नगर परिषद कर्मचारी कॉलोनी के रहने वाले शर्मा की ओर से दर्ज मामले में कहा गया कि उसे शुक्रवार शाम कॉल आया। कॉल करने वाले ने खुद को गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई बताया। उसने शर्मा को जान से मारने की धमकी दी। शर्मा प्रोपर्टी डीलर का काम करते हैं।

कहा हमारे आदमियों की खिलाफत मत करो

सदर एसएचओ बलवंतराम ने बताया कि विधायक के भांजे सुनील शर्मा को धमकी देने वाले ने सुनील से कहा कि हमारे आदमियों की खिलाफत नहीं करो नहीं तो जान से मार दिए जाआगे। उन्होंने कहा कि पीड़ित ने गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई के कॉल करने की बात कही है लेकिन कॉल अनमोल ने ही की है अथवा उसके नाम का सहारा लेकर किसी अन्य ने यह कॉल किया है, इस बारे में जांच की जाएगी।

विधायक बोले- पुलिस जांच कर रही

इस बारे में विधायक राजकुमार गौड़ का कहना है कि उनके भांजे को धमकी मिलने के मामले में पुलिस प्रशासन अपना काम करेगा। पुलिस की ओर से जांच की जा रही है।