दौसा ब्यूरो रिपोर्ट। 

राजस्थान में विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लगने के साथ ही नेताओं ने चुनावी हमले करना शुरू कर दिया है। दौसा में मीडिया से बात करते हुए राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ीलाल मीणा ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कांग्रेस 13 जिलों की जनता को गुमराह कर वोट की फसल काटना चाहती है लेकिन जनता अब इनके प्रपंच को समझ चुकी है और बहकावे में नहीं आएगी।

उन्होंने कहा कांग्रेस को अगर पूर्वी राजस्थान के 13 जिलों की ERCP योजना की चिंता थी तो प्रदेश में हजारों करोड़ के जो घोटाले किए हैं उस पैसे को राजस्थान की सरकार ERCP के लिए दे देती। जिससे ERCP पर काम शुरू हो जाता।

उन्होंने कहा हम चाहते हैं कि केंद्र सरकार इसे राष्ट्रीय परियोजना घोषित करें लेकिन केंद्र की सरकार नियमों के तहत बंधी हुई है। 1976 की जल नीति के तहत अगर राज्य सरकार केंद्र को दस्तावेज सब्मिट किए होते तो केंद्र इस योजना को राष्ट्रीय परियोजना घोषित भी कर देता लेकिन कांग्रेस केवल जनता के साथ छलावा कर रही है।

सरकार बनने पर दोषियों को जेल में डालेंगे

उन्होंने कहा प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार सबसे बड़े मुद्दे हैं। प्रदेश में जल जीवन मिशन, खान घोटाला, आईटी घोटाला कर जनता के हजारों करोड रुपए कांग्रेस के नेता डकार गए। प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक कर प्रदेश के युवाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया। सांसद ने कहा आईटी और रीट मामले में 70 लोग जेल में हैं, लेकिन मुख्यमंत्री ने अपने मंत्रियों व विधायकों को बचाया। राज्य में भाजपा की सरकार बनने पर दोषियों को जेल में डालेंगे।