दौसा ब्यूरो रिपोर्ट। 

राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा रविवार को सुबह 10.30 बजे दौसा के मेहंदीपुर बालाजी धाम पहुंचे। उन्होंने बालाजी के दर्शन किए। इस दौरान सांसद ने गणपति प्लाजा में काले धन को लेकर कहा- मुझे लगता है कि जिसने सूचना दी उसने लीक कर दी। फिर भी वहां काला धन और सोना मिलेगा। राज्यसभा सांसद ने कहा- इनकम टैक्स और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीमें सर्च कर रहीं हैं। अभी दो दिन और लगेंगे।

खुद को CM की रेस से बताया बाहर

सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने खुद को सीएम की रेस से बाहर बताया। सांसद ने सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा- गहलोत साहब ये कहते हैं कि इनके पास 11-11 सीएम के उम्मीदवार हैं। ये एक फेयर कॉम्पिटिशन है। मुख्यमंत्री पद के अनेक उम्मीदवार होना अच्छी बात है। उनके यहां तो सीएम उम्मीदवार सचिन पायलट था, उसे भी रौंद दिया। हमारे पास सीएम फेस बहुत हैं, लेकिन मैं उनमें से नहीं हूं।

9 अक्टूबर को जारी हुई पहली सूची में डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को बीजेपी ने सवाई माधोपुर से प्रत्याशी बनाया है। इसके बाद वे रविवार को मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने बालाजी के दर्शन किए।

सांसद ने पत्रकारों से कहा- पार्टी के पार्लियामेंट बोर्ड ने मुझे पहली सूची में डालकर चुनाव लड़ने का आदेश दिया है। इसके लिए पार्टी हाईकमान को धन्यवाद देता हूं। पार्टी ने मुझे ऐसी जगह से टिकट दिया है, जहां त्रिनेत्र गणेश विराजते हैं। सोमवार को मैं वहां दर्शन करने जाऊंगा। इससे पहले आज हमारे सिद्धपीठ बालाजी महाराज के दर्शन कर आशीर्वाद लेने आया हूं।

'दानिश मजबूत उम्मीदवार, लेकिन मजबूती जनता से आती है'

डॉ. मीणा ने सवाई माधोपुर से कांग्रेस विधायक दानिश अबरार को लेकर कहा- दानिश मजबूत उम्मीदवार हैं, लेकिन मजबूती जनता से आती है। मुझे पहले भी वहां से जनता ने आशीर्वाद देकर एमएलए बनाया और लोकसभा में सर्वाधिक वोटों से जिताकर सांसद बनाया। ऐसी धरती की जनता मुझे फिर से आशीर्वाद देगी।

'कांग्रेस में टिकटों के लिए लेन-देन चल रहा है'

सांसद ने कांग्रेस की टिकटों में हो रही देरी पर सवाल खड़े करते हुए कहा- कांग्रेस के टिकटों में देरी के दो-तीन कारण हैं। एक तो टिकटों में लेन-देन का मामला चल रहा है। दूसरा गहलोत साहब ने अलग सर्वे कराया है। वहीं एआईसीसी ने अलग सर्वे कराया है। ये उनकी पार्टी के टकराव का मामला है। इस कारण मामला अभी फंसा हुआ है।

जयपुर में ईडी और इनकम टैक्स की छापेमारी हुई थी

शुक्रवार को जयपुर में सुबह 11 बजे शहर के सिंधी कैंप इलाके में गणपति प्लाजा के बाहर किरोड़ी लाल मीणा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। उन्होंने यह कहकर चौंका दिया था कि प्लाजा के बेसमेंट में प्राइवेट लॉकर्स में काला धन है। वे मीडिया के साथ बेसमेंट में पहुंचे और वहीं धरने पर बैठ गए थे। इसके बाद इनकम टैक्स ने लॉकर्स में छापा मारा था। किरोड़ी लाल मीणा का दावा था कि लॉकर्स में 500 करोड़ रुपए का काला धन है। यह पैसा कई घोटालों से जुड़ा है। इनकम टैक्स अधिकारियों के बाद ईडी अधिकारी भी गणपति प्लाजा पहुंचे थे। ईडी और इनकम टैक्स के अधिकारियों ने लॉकरों के दस्तावेज की जांच की। हालांकि ईडी की टीम को गणपति प्लाजा से ठोस सबूत नहीं मिले। शनिवार दोपहर 3 बजे टीम वापस चली गई थी।