बाड़मेर ब्यूरो रिपोर्ट। 

बाड़मेर जिले की सदर थाना इलाके महाबार सर्किल पर गाड़ी रिपेयरिंग गैरेज में कार से आए तीन बदमाशों ने एक मैकेनिक पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इससे मैकेनिक गंभीर रूप से घायल हो गया। वही बदमाश मौके से फायरिंग कर भाग गए। आसपास के लोग और स्टॉफ ने मैकेनिक को घायल हालात में जिला अस्पताल लेकर आए। वहां पर तीन गोलियां निकालकर प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंची। मौका मुआयना कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

मैकेनिक स्टाफ के मुताबिक हरपाल सिंह उर्फ रिंकू पुत्र खुशविंदर सिंह निवासी गंगानगर अपने स्टाफ को लेने के लिए महाबार सर्किल पर बाइक पर गया था। वहां पर स्विफ्ट गाड़ी में आए तीन बदमाशों ने रिंकू पर अंधाधुंध फायर कर दिए। इससे मैकेनिक रिंकू गंभीर रूप से घायल हो गया। गैरेज स्टाफ ने गंभीर हालत में रिंकू को पहले प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर गए वहां से जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद रिंकू को जोधपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं फायर कर तीनों बदमाश स्विफ्ट गाड़ी से भाग गए। जानकारी मिलने पर सदर थाना सहित दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। जिले में नाकाबंदी करवा दी गई है। एसपी डिजिटल आनंद सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे घटना स्थल का मौका मुआयना किया। घटनास्थल पर डीएसटी और स्पेशल की टीम में भी पहुंच चुकी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

एसपी दिगंत आनंद के मुताबिक जिले में नाकाबंदी करवा दी है। वहीं 6 थानों की पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। वहीं घटना स्थल का मौका मुआयना किया है। वहीं मैकेनिंक का प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया है। फायरिंग करने के पीछे क्या वजह रही है इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। परिजनों ने रुपए लेने-देने की वजह से फायरिग करने का संदेह जता रहा है।

पुलिस ने करवाई नाकाबंदी

फायरिंग कर बदमाश स्विफ्ट कार से महाबार रोड की तरफ भाग गए। जानकारी मिलने पर सदर पुलिस सहित अलग-अलग थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। जिले भर में नाकाबंदी करवाकर बदमाशों की तलाश की जा रही है। फिलहाल पुलिस की टीमें लगातार बदमाशों का पीछा कर रही है।

तीन बदमाशों आए, दो पिस्टल किया फायर

मैकेनिंक स्टाफ के मुताबिक मैकेनिंग रिकू बीते 15-16 सालों से बाड़मेर में रह रहा है। मंगलवार को अपने स्टॉफ को लेने के लिए महाबार सर्किल के पास गैरेंज पर पहुंचा था। लेकिन उसका स्टॉफ पहले से किसी की ओर जा चुका था। तभी कार में तीन बदमाश आए है। इसमें दो के हाथों में दो पिस्तौल थी। दोनों ने ंअंधाधुंध फायरिंग कर दी। मैकेनिंग रिकू बाइक पर खड़ा था और नीचे गिर गया। वहां खड़े स्टॉफ को कूछ समझ में आता तब तक तीनों हमलावार मौके से भाग गए।