दौसा ब्यूरो रिपोर्ट। 

राजस्थान में बंगाल का इतिहास दोहराया जाएगा। जिस तरह पश्चिम बंगाल के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित पूरी कैबिनेट दो माह तक ममता बनर्जी को हराने के लिए पश्चिम बंगाल में रहे, फिर भी वहां जीत नहीं मिली। ऐसे में राजस्थान में भी पश्चिम बंगाल का इतिहास दोहराया जाएगा। चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने ये बात लालसोट क्षेत्र के दौलतपुरा गांव में शनिवार शाम को नव कर्मोन्नत बालिका स्कूल के उद्घाटन समरोह के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि पीएम राजस्थान में 10 बार आ चुके हैं और अभी चुनाव तक 20 बार और आएंगे, लेकिन प्रधानमंत्री और मंत्रियों के आने से कुछ नहीं होगा। क्योंकि जनता विकास को तवज्जो देगी। भाजपा के पास कैंडिडेट ही नहीं है इसलिए सांसदों को लड़ने पर विचार चल रहा है। भाजपा के उम्मीदवार बैक हो गए हैं, क्योंकि उन्हें हार का डर है।

भाजपा तो चुनाव से पहले ही आउट हो गई उन्होंने कहा कि यदि केंद्र की सरकार ने ईआरसीपी लागू नहीं की तो राजस्थान में भाजपा का सूपड़ा साफ होगा।

इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा को यदि चुनाव में टक्कर में आना है तो 2013 जैसी स्थिति लानी होगी जब गैस सिलेंडर 380 रुपए अब साढ़े 1100, पेट्रोल जब 70 अब 120 और डीजल जब 50 अब 100 रुपए है, ऐसे में 2013 जैसी स्थिति लाने पर ही बीजेपी राजस्थान में टक्कर में आ सकती है, उन्होंने कांग्रेस पार्टी के मतभेदों को लेकर कहा कि उनके खुद के मतभेद किसी से नहीं है।

वहीं, लिस्ट के बारे में पूछने पर कहा कि लिस्ट कि आखिर जल्दी क्या है, कनागत में लिस्ट कौन निकलता है, जब नवरात्र के शुभ दिन आएंगे तो लिस्ट भी आ जाएगी भाजपा की तो आने दो।