अलवर ब्यूरो रिपोर्ट। 

अलवर के लक्ष्मणगढ़ में नए तहसील भवन का शिलान्यास करने आए कांग्रेस विधायक जौहरीलाल मीणा का रविवार सुबह बीजेपी के मंडल अध्यक्ष सहित कार्यकर्ताओं ने घेराव किया।

विधायक काे काले झंडे दिखाए। नए भवन को दूसरी जगह बनाने का विरोध है। विधायक के साथ बीजेपी के नेता व कार्यकर्ताओं ने काफी बहस भी की। लेकिन विधायक इसके बीच में शिलान्यास कर चले गए। इधर, बीजेपी के कार्यकर्ता विरोध करते रहे। पुलिस ने कईयों को हिरासत में भी लिया है।

मंडल अध्यक्ष नरपत सिंह राठौड़ ने कहा कि हमने नियम के विरुद्ध शिलान्यास करने का विरोध किया है। इस जगह नए भवन बनाने का विरोध है। कोर्ट में भी मामला चल रहा है। बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं को पुलिस पकड़ कर ले गई। कइयों से हाथापाई भी की है।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि जहां नया भवन बनाना चाहते हैं, वहां मुख्य रास्ता भी नहीं जाता है। फिर भी कुछ विशेष लोगों को फायदा पहुंचाने के मकसद से यहां नया भवन बनाने का प्लान बनाया है। अब सब इसका विरोध करने में लगे हैं।

इस कारण रविवार को गुपचुप तरीके से शिलान्यास करने के विधायक आए। जिनके सामने भी लोगों ने विरोध दर्ज कराया। पुलिस ने विरोध करने वालों पर लाठी चलाने का आरोप भी लगाया है। इस मामले में सीओ कमल प्रसाद मीणा ने कहा कि शांतिपूर्ण विरोध कर सकते हैं। हमने शांति व्यवस्था करने के लिए विरोध करने वालों को मनाया है। बाकी लाठीचार्ज जैसी बात नहीं है।