टोंक ब्यूरो रिपोर्ट। 

CWC सदस्य, पूर्व डिप्टी CM टोंक विधायक सचिन पायलट दो दिवसीय के दौरे के दौरान गुरुवार को कई कार्यक्रमों में शामिल हुए और लोगों की समस्याएं सुनी। उन्होंने सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श किया और कोर्ट में लिफ्ट का लोकार्पण किया।

मीडिया से बातचीत में पायलट ने कहा कि ईडी, सीबीआई की पांच -साल में की गई कार्रवाई 95 प्रतिशत केंद्र सरकार, भाजपा के विरोधियों पर हुई है। जिस तरह से इन जांच एजेंसियों द्वारा कार्रवाई हो रही है, उससे शक हो हो रहा है कि इनकी मंशा क्या है , सत्ता से जुड़े लोगों पर की कार्रवाई नहीं होती है। कोई छापे नहीं पड़ते है। ये सब जनता देख रही है। अब जनता ही 2024 में सही निर्णय लेगी।

उद्योगपतियों के लोन माफ हो रहे हैं
पायलट ने कहा कि गरीब-अमीर की खाई बढ़ती जा रही है। उद्योगपतियों के लोन माफ हो रहे है। इस पर कोई चर्चा के लिए तैयार नहीं है। बेरोजगारी कैसे कम हो, इसका कोई प्रयास नहीं किया जा रहा है।

अधिकारियों की बैठक ली
पायलट ने गुरुवार सुबह सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श किया। फिर सर्किट हाउस में ही अधिकारियों की बैठक ली और दिशा निर्देश दिए ।उ

पायलट के दौरा कार्यक्रम में सभापति अली अहमद, कांग्रेस नेता सउद सईदी, अभिभाषक संघ के अध्यक्ष शैलेद्र शर्मा, एडवोकेट महावीर तोगड़ा, निवाई के पूर्व विधायक कमल लोदी, विकास लोदी, महावीर साहू आदि मौजूद थे। पायलट ने आधा दर्जन गाँवों के दौरे किए ।