अलवर ब्यूरो रिपोर्ट।   

कांग्रेस के महासचिव व CEC के मेंबर मधुसूदन मिस्त्री गुरुवार को अलवर पहुंचे। यहां 8 विधानसभा क्षेत्रों का फीडबैक लिया। इस दौरान मीडिया से बातचीत पर वे बोले कि सरकार के खिलाफ नेगेटिव परसेप्शन नहीं है। किसी विधायक की एंटी इनकंबेंसी हो सकती है।

वहीं टिकट को लेकर बोले कि अभी तो फीडबैक लिए जा रहे हैं। नाम CEC (कांग्रेस इलेक्शन कमेटी) में जाने के बाद नाम फाइनल होगा। दरअसल, अलवर पहुंचने पर दोपहर 2 बजे सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी। इसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह समेत कई नेता था।

सरकार रिपीट पर बोले- कमेटी में तय होगा किस विधायक का क्या करना है

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब सरकार रिपीट को लेकर सवाल किया तो वे बोले कि मैं लगातार फीडबैक ले रहा हूं। अलवर के बाद डूंगरपुर और भीलवाड़ा भी जाऊंगा। वे बोले- राजस्थान में इस बार सरकार को लेकर नेगेटिव परसेप्शन नहीं है।

व्यक्तिगत किसी विधायक की एंटी इनकंबेंसी हो सकती है। इसकी जानकारी स्क्रीनिंग कमेटी में आ जाएगी। इस कमेटी में कांग्रेस अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारियों समेत सीएम व पीसीसी चीफ भी शामिल है। यदि वे नाम लेकर आएंगे तो तय करेंगे की हम क्या कर सकते हैं। कमेटी में नाम आने पर तय होता है कि किस विधायक को क्या करना है।

वे बोले- ऐसा एहसास हमें हो रहा है कि राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार बनने वाली है। जहां-जहां मैं गया हूं, वहां के कार्यकर्ता भी मिलने आए और पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है।

कैंडिडेट से लेकर वर्किंग तक की जानकारी जुटा रहे हैं

सीईसी मेंबर मिस्त्री ने फीडबैक और टिकट को लेकर कहा कि 16 मेंबर की सेंट्रल इलेक्शन कमेटी तय करेगी। अभी विधानसभावार फीडबैक लिया जा रहा है। इस फीडबैक को हम राष्ट्रीय अध्यक्ष को देंगे। दूसरे पदाधिकारियों का भी फीडबैक वहां आएगा।

कैंडिडेट के साथ हम पार्टी की लोकल वर्किंग की भी जानकारी ले रहे हैं। वहां मंडल की बैठक हो रही है या नहीं, सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचा रही है या नहीं आदि जानकारी जुटा रहे हैं। और, हमें लगता है कि वर्किंग में कुछ सुधार हो सकता है तो वह भी डायरेक्शन देते है।