जोधपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी सत्ता परिवर्तन यात्रा निकाल रही है। सोमवार को रालोपा की यात्रा आसोप से भोपालगढ़ पहुंची। जहां जगह-जगह पुष्प वर्षा से यात्रा का स्वागत हुआ।

ब्लॉक अध्यक्ष महावीर चौधरी ने बताया कि सत्ता परिवर्तन संकल्प यात्रा का आसोप, कुम्हरा, भोपालगढ़ में पुष्प वर्षा से स्वागत किया गया। भोपालगढ़ पहुंचने से पहले रालोपा के सुप्रीमो और सांसद हनुमान बेनीवाल ने कुम्हारा धुने पर रूक कर जुगतीनाथ महाराज के दर्शन कर बुद्धनाथ महाराज से आशीर्वाद लिया।

यात्रा का इंद्रा सर्किल पर कार्यकर्ताओं ने हाइड्रा क्रेन से यात्रा रथ पर पुष्प बरसाए। जिलाध्यक्ष रामदीन सिंघड ने बताया कि सालासर से शुरू हुई सत्ता परिवर्तन यात्रा भोपालगढ़ पहुंची।

जनसभा को संबोधित करते हुए हनुमान बेनीवाल ने कहा कि मैं हाथ पैर जोड़कर राजनीति नहीं करता। मैं जनता के दिलों को जीतकर राजनीति करता हूं। आप सभी जनता का सहयोग से सत्ता परिवर्तन हो गया तो मैं विश्वास दिलाता हूं कि टोल मुक्त, बिजली मुक्त राजस्थान होगा।

हनुमान बेनीवाल के भोपालगढ़ पहुंचने पर रालोपा भोपालगढ़ कार्यकर्ताओं ने 51 किलो की माला पहनाकर स्वागत किया।

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि 2018 की तरह आप सब के सहयोग से 2023 में भी भोपालगढ़ से सीट जीतेंगे।

इस दौरान खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल, भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, मेड़ता विधायक इंद्रा बावरी, बॉडी बिल्डर प्रिया सिंह, राजू राम खोजा, रामप्रसाद परसरिया, ओमप्रकाश डूडी, ओमप्रकाश सहित रालोपा के कार्यकर्ता मौजूद थे।