जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

बीजेपी की पहली लिस्ट जारी होने के बाद से प्रत्याशियों को लेकर हो रहा विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब फतेहपुर सीट पर बीजेपी से टिकट मांग रहे आनंद हुड्डा ने टिकट के बदले पैसे लेने का दावा किया है।

आनंद हुड्डा ने विस्तारक राज चौधरी पर बीजेपी नेता व भरतपुर के सह प्रभारी सोमकांत शर्मा और संगठन महामंत्री चंद्रशेखर के नाम पर करीब 50 लाख रुपए लेने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि राज चौधरी ने बीजेपी नेता सोमकांत शर्मा को देने के लिए 30 लाख रुपए नकद और संगठन महामंत्री चंद्रशेखर के लिए एक स्कॉर्पियो गाड़ी बुक कराने के लिए 15 लाख रुपए लिए।

टिकट मिलने पर 2 करोड़ की हुई थी डील
आनंद हुड्डा का कहना है कि 7-8 महीने पहले राज चौधरी को फतेहपुर सीट पर विस्तारक लगाया गया था। राज चौधरी ने ही मुझसे आगे बढ़कर संपर्क किया। फिर उन्होंने सांसद रामचरण बोहरा की अनुपस्थिति में उनके जयपुर आवास पर मुझसे मीटिंग की।

इस मीटिंग के बाद मुझे उन पर विश्वास हो गया और मैंने फतेहपुर से टिकट मांगा तो कहा- टिकट मिल जाएगा। लेकिन, यह भी कहा कि इसके बदले सर्वे और अन्य खर्चों के लिए पैसे देने होंगे। वहीं टिकट मिलने के बाद 2 करोड़ रुपए तैयार रखना। इस दौरान राज चौधरी ने कहा कि सोमकांत जी के घर का काम चल रहा है और इसके लिए सोमकांत शर्मा के नाम पर 30 लाख रुपए कैश ले लिए।

संगठन महामंत्री चंद्रशेखर को गाड़ी देने के लिए जयपुर के केएस मोटर्स में 30 अप्रैल को गाड़ी बुक कराई। इसका करीब 15 लाख रुपए का डाउन पेमेंट भी मैंने किया। इस दौरान राज चौधरी ने अपने फोन से मेरी बात सोमकांत शर्मा से कराई। उन्होंने मुझसे कहा कि जैसा राज कह रहा है वैसा कर दो।

इसके अलावा जब राज चौधरी फतेहपुर सीट पर विस्तारक रहा तो उसने गाड़ी किराए पर ली थी। उसका करीब 2 लाख 70 हजार रुपए किराया और डीजल का पैसा भी मुझसे लिया।

राज चौधरी और हुड्डा का ऑडियो भी आया सामने
जब इस मामले में सामने आए ऑडियो को लेकर राज चौधरी और आनंद हुड्डा से बात की तो उन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि ऑडियो उन्हीं के बीच हुई बातचीत का है। इस ऑडियो में दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए चोर कह रहे हैं।

जिन पर आरोप, उन्होंने नकारा
जब राज चौधरी से बात की तो उन्होंने कहा कि आनंद हुड्डा ने मुझसे साढ़े चार लाख रुपए उधार लिए थे। अब वह दे नहीं रहा है। उसके खिलाफ मैंने 15 अक्टूबर को शिप्रा पथ थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है। मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। इसका बहुत जल्द तथ्यों के साथ खुलासा करूंगा।

वहीं, इस बारे में बीजेपी नेता सोमकांत शर्मा का कहना है कि वे आनंद हुड्डा और राज चौधरी नाम के किसी भी व्यक्ति को नहीं जानते हैं। न कभी इनसे कोई बात हुई, न ही मुलाकात। उन्होंने कहा कि यह मेरे खिलाफ सुनियोजित षड्यंत्र है। मैं भरतपुर का सह प्रभारी हूं। मेरा फतेहपुर सीट से कोई लेना-देना नहीं है।