सीकर ब्यूरो रिपोर्ट। 

फतेहपुर विधानसभा सीट से भाजपा में टिकट वितरण के बाद विरोध के स्वर उठने लगे है। साल 2013 में भाजपा से प्रत्याशी रहे मधुसूदन भिंडा ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। भिंडा ने कहा कि भाजपा हाईकमान को अपने निर्णय पर पुनर्विचार करना चाहिए। आपको बता दे कि फतेहपुर विधानसभा सीट से भाजपा ने श्रवण चौधरी को टिकट दिया है।

मधुसूदन भिंडा ने जैन भवन के सामने सभा करते हुए कहा कि जब खेत में फसल तैयार हो गई और कटाई का वक्त आया तो एक बाहरी को टिकट दे दिया। पैसे के दम पर टिकट लाने वाले लोग सिर्फ लूटने का काम करेंगे। भिंडा ने कहा कि हाईकमान ने टिकट को लेकर किसी कार्यकर्ता और पदाधिकारी की मंशा नहीं जानी। हाईकमान दो दिन में अपने निर्णय पर विचार करें।

आपको बता दे कि मधुसूदन भिंडा भाजपा से ही दो बार फतेहपुर नगरपालिका के अध्यक्ष रह चुके है। 2013 में भाजपा के टिकट पर फतेहपुर से चुनाव लड़ चुके है। साल 2018 में टिकट कटने पर निर्दलीय फार्म भरा था, बाद में उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में फार्म वापस उठा लिया। उनके पिता बनवारी लाल भिंडा 1993 में फतेहपुर के विधायक बने थे। इससे पहले वे दो बार पालिका चेयरमैन और पार्टी के जिलाध्यक्ष रहे। भाजपा से टिकट पाने वाले श्रवण चौधरी हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए है। वे कोचिंग संचालक है।