बीकानेर ब्यूरो रिपोर्ट।  

भाजपा नेता और पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी ने कहा है कि राजस्थान में सरकार पेंदे में बैठ गई है। कांग्रेस ने अपने नेताओं को लूट की छूट दे रखी है। कांग्रेस पर पर तंज कसते हुए कहा, कांग्रेस कहती है कि हम विधायक को भी कुछ नहीं कह सकते और मंत्री को भी कुछ नहीं कर सकते। कांग्रेस ने नेताओं को लूट की छूट रखी है। कांग्रेस इस विधानसभा चुनाव में 10 सीट का आंकड़ा भी पार कर ले तो भी बहुत है। भाटी ने यह बात शनिवार को सीकर में कही। उनका जयपुर-बीकानेर बाईपास पर स्वागत किया गया। इस दौरान देवी सिंह भाटी मीडिया से रूबरू हुए।

देवी सिंह भाटी ने कहा कि भाजपा हमारी अपनी पार्टी है। हम सबने मिलकर इसे खड़ा किया है। बीकानेर में मेरा लोकल स्तर पर मनमुटाव हो गया था जिसके चलते मैंने पार्टी छोड़ दी थी। अब 5 साल के अवकाश के बाद वापस पार्टी में शामिल हो गया। सब को अच्छा लग रहा है तो मुझे भी अच्छा लगेगा ही। भाटी ने कहा कि पहले कई पत्रकार मुझे कांग्रेस में जाने के लिए पूछते थे तो मैं यही कहता था कि मेरे शरीर की बोटी-बोटी, टुकड़े-टुकड़े कर दो लेकिन जिस कांग्रेस ने देश के टुकड़े कर दिए मैं उस कांग्रेस में किसी हालत में नहीं जाने वाला। रहूंगा तो भाजपा के साथ ही।

भाटी ने कहा कि कोलायत विधानसभा क्षेत्र मेरे लिए इतने मायने नहीं रखता। मैंने पहले भी आरक्षण का मुद्दा सामाजिक न्याय मंच बैनर के नीचे लड़ा था। इस काम से पूरा प्रदेश मेरे से जुड़ा हुआ है। सीकर में भी महाराव शेखाजी मामले में एक आह्वान पर प्रदेश को चक्काजाम करके बंद कर दिया था। इसलिए सबसे जुड़ाव है, कोलायत तो मेरी परंपरागत सीट भी है और मेरा होमग्राउंड भी है। भाटी ने चुनाव लड़ने की बात पर कहा, यह पार्टी और संगठन तय करेगा। हम तो पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे।