सांचोर/जालोर ब्यूरो रिपोर्ट। 

जालोर-सिरोही सांसद देवजी पटेल सांचौर से टिकट मिलने के बाद लगातार विरोधियों के निशाने पर हैं। बुधवार को पथमेड़ा में गौ पूजन के लौटने पर उन्हे रास्ते में काले झंडे दिखाए गए, इस दौरान सांसद की गाड़ी पर पथराव कर दिया गया। इसके बाद रात 10 बजे एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर सांसद को जान से मारने की धमकी दी। सांसद की ने घटना को लेकर सांचौर थाने में शिकायत की है।

आपको बता दें कि बीजेपी की ओर से जारी 41 उम्मीदवारों की सूची में 7 सांसदों को टिकट दिया गया है। जिसमें जालोर सिरोही सांसद को सांचौर सीट से मैदान में उतारा है। इसके बाद कई जगह बीजेपी प्रत्याशियों को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। बुधवार रात करीब 10 बजे उन्हे फोन पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी।

सांसद देवजी पटेल ने बताया कि बुधवार को पथमेड़ा में गौ पूजन करके वापस आ रहा था। इस दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने काफिले पर हमला कर दिया। इसके बाद देर रात 10:16 मिनट पर अज्ञात नबंर से फोन आया। जिसने जान से मारने की धमकी दी।

इस दौरान सांसद ने मीडिया से बात करते हुए कहा 'इसको विरोध नहीं कहते। इसको नाराजगी कहते हैं। कुछ लोग टिकट मांगते हैं। जिसमें टिकट किसी एक को मिलती है, तो दूसरे मित्रों में नाराजगी जरूर होती है। इस नाराजगी को घर में बैठ कर सुलझा लेंगे। घटना जरूर हुई है। अज्ञात नंबर से फोन आया था, लेकिन ये बौखलाहट के तहत काम कर रहे हैं। हम लोग पुलिस के साथ मिल बैठकर इस मामले में कार्रवाई करवाएंगे।

इससे पहले सांसद सुबह 10 बजे सांचौर से 5 किलोमीटर दूर अपने गांव जाजूसर पहुंचे। जहां उन्होने देवासी समाज के गंगा प्रसादी के कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होने कहा कि 'दो तीन से कई जगहों पर चर्चा चलाई कि यह टिकट धोखे से लिया है। आज तक का इतिहास है। गुरुजी के चरणों में हाथ रखकर कसम खाने को तैयार हूं कि मैने किसी के साथ धोखा नहीं किया है। ना ही मेरे खून में धोखा है। ना ही में धोखा सहन करता हूं। मैं मेरा काम करता हूं। मैने किसी से छीन कर नहीं लिया है। केंद्रीय नेतृत्व ने भारतीय जनता पार्टी का टिकट दिया है। कमल का फूल ही चुनाव लड़ रहा है। यह में आपके चरणों में निवेदन कर रहा हूं। आपने तीन बार सांसद बनाया। उसके लिए आप सभी का धन्यवाद। आगे भी भी आपकी सेवा का आपने मौका दिया है। जिसको पूरा करने का प्रयास करूंगा। मोदी जी की विकास की योजनाएं है उसको उतारने का प्रयास जरूर करूंगा'।