भीलवाड़ा ब्यूरो रिपोर्ट। 

45 साल के युवक का बीती रात को बेरहमी से मर्डर कर दिया। युवक के हाथ-पैर बांधकर उसे लाठियों से बुरी तरह पीटा गया। घटना हमीरगढ़ थाना क्षेत्र की है। रविवार सुबह बनास नदी से गुजर रहे लोगों ने खून से सना हुआ शव देखने के बाद पुलिस को सूचना दी। इधर, युवक की हत्या की खबर के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सीओ सदर लक्ष्मणाराम भी घटना स्थल पर पहुंचे।

हमीरगढ़ थाना प्रभारी भंवरलाल ने बताया कि रविवार सुबह हमीरगढ़-स्वरूपगंज के बीच बनास नदी के किनारे एक युवक का शव होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। युवक के हाथ-पैर बांधकर व कपड़े उतार कर उसे बुरी तरह पीटा गया है। मौके पर टूटी हुई लकड़ियां मिली हैं।

मृतक की शिनाख्त मंडपिया निवासी राजू सुवालका के रूप में हुई है। मृतक खुद का हाइड्रो एवं कोण वाइंडिंग का काम है। शनिवार सुबह वह अपने घर से काम के लिए निकला था। इसके बाद वह नहीं लौटा। पुलिस ने घटनास्थल पर मृतक के बेटे को बुलाया उसी ने शव की पहचान की है।

सड़क के किनारे मिली मृतक की कार

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से कुछ दूरी पर ही मृतक की कार भी मिली है। पुलिस को अंदेशा है कि हत्या करने वाले मृतक के पहचान वाले हैं और कार में मृतक के साथ ही घटनास्थल पर आए थे। पुलिस ने मामले की जांच के लिए मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया है। साथ ही थाना पुलिस भी घटनास्थल के आस-पास जांच कर रही है।