कोटपूतली-बहरोड़ ब्यूरो रिपोर्ट। 

कोटपूतली में हंसराज पटेल को भाजपा उम्मीदवार बनाए जाने के बाद अब भाजपा में बगावत के आसार दिखाई देने लग गए है। पिछले चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी रहे मुकेश गोयल टिकट नहीं मिलने से नाराज नजर आ रहे है।

सोमवार शाम को भाजपा पटेल के समर्थक कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की। गोयल को टिकट नहीं मिलने की सूचना के बाद बड़ी संख्या में उनके समर्थक उनके कार्यालय में पहुंच गए। जहां काफी देर तक गहमागहमी बनी रही। इसके बाद गोयल ने प्रेस वार्ता कर यह स्पष्ट कर दिया कि वे भाजपा द्वारा बनाए गए उम्मीदवार का किसी सूरत में समर्थन नहीं कर करेंगे।

गोयल ने आरोप लगाया कि उनके प्रति पार्टी आलाकमान तक भ्रामक बाते पहुंचाई गई है। पार्टी ने एक ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया है जो पार्टी में अपनी कोई भूमिका नहीं रखता है। जो लोग भाजपा के प्रतिकों की होली जला चुके हो ऐसे व्यक्ति को टिकट देना प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता का अपमान है। जिसे कोटपूतली की भाजपा कार्यकर्ता किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेंगे। गोयल अब अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ मिलकर फैसला लेने की बात कह रहे है और इसको लेकर गोयल ने कल 11 अक्टूबर को कार्यकर्ताओं की एक बैठक बुलाई है। जिसके बाद वे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे।