झालावाड़ ब्यूरो रिपोर्ट। 

सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम ने रविवार को झालावाड़ में बड़ी कार्रवाई करते हुए 10 हजार रुपए के इनामी तस्कर को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी 9 करोड़ रुपए की स्मैक बरामदगी में फरार चल रहा था। इसके चलते उस पर 10 हजार का इनाम था। तस्कर और पूर्व सरपंच भगवान सिंह नागर पुत्र धन्नालाल धाकड़ निवासी पाउखेड़ी थाना सुनेल जिला झालावाड़ को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है।

एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने बताया- सीआईडी क्राइम ब्रांच की स्पेशल टीम द्वारा लगातार इनामी अपराधियों व अवैध मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में यह कार्रवाई की गई। टीम के सदस्य हेड कॉन्स्टेबल महेश सोमरा को आरोपी पूर्व सरपंच भगवान सिंह नागर के संबंध में सूचना मिली थी। टीम ने सूचना विकसित कर पुख्ता की। इसके बाद स्थानीय पुलिस के सहयोग से आरोपी तस्कर भगवान सिंह नागर को पकड़ लिया। बारां पुलिस को सौंप दिया गया।

दरअसल, 7 जुलाई 2023 को सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम ने बारां जिले के थाना सदर इलाके में 9 करोड़ की स्मैक के साथ इकबाल खान और भरत कुमार नागर को पकड़ा था। जिन्होंने पूछताछ में गांव पाउखेड़ी थाना सुनेल झालावाड़ निवासी भूतपूर्व सरपंच भगवान नागर के लिए उत्तर प्रदेश के लखनऊ से स्मैक खरीद कर लाना बताया था। आरोपी पर एसपी बारां द्वारा 10 हजार का इनाम घोषित किया हुआ है। पूर्व सरपंच होने की आड़ में काफी समय से यह झारखंड, बिहार, मणिपुर और एमपी से भारी मात्रा में मादक पदार्थ लाकर राज्य में सप्लाई करता रहा है।