अलवर ब्यूरो रिपोर्ट। 

अलवर के रामगढ़ कस्बे में बस स्टैंड व पुलिस थाने के बगल में शनिवार रात करीब पौने 11 बजे 22 साल के युवक रवि नायक को चाकूओं से गोद दिया। उस समय रामलीला के शोर शराबे के कारण युवक की चीख पुकार भी अधिक नहीं सुनी। रात को गंभीर घायल को अलवर जिला अस्पताल लेकर आए। यहां डॉक्टर ने मृत बता दिया। युवक अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। 5 साल पहले भाई की मौत हो चुकी है।

रात 8 बजे घर से रामलीला देखने गया था

मृतक रवि के चचेरे भाई गुलाब ने बताया कि रवि नायक पुत्र जगदीश नायक रात को 8 बजे घर से रामलीला देखने के लिए अकेला ही गया था। करीब 11 बजे रामलीला से दो लोग आए उन्होंने बताया कि रवि को किसी ने चाकू मार दिए। तब पता लगा कि पौने 11 बजे रामलीला से करीब 100 कदम दूर चाकू मारे हैं। उस समय शोर शराबे में अधिक लोगों को पता नहीं लगा। लेकिन जैसे ही रवि को खून से लथपथ देखा तो तुरंत लोग रामलीला छोड़ अपने-अपने घरों की तरफ चल दिए।

5 जनों ने पकड़ा, एक ने चाकू मारे

गुलाब ने बताया कि रवि को पांच जनों ने पकड़ा और वाशु पुत्र यादराम ने चाकू मारे। रवि के पेट, पीठ, गले सहित 6 जगहों पर चाकू मारे हैं। वह खून से लथपथ वहीं गिर गया। चाकू मारने से पहले शुभम पुत्र जस्सू, तनिश सहित कुल 6 जनों ने उसे पकड़ा है। चाकू मारने की घटना का पता नहीं चला है। परिजनों ने इतना जरूरत बताया कि वाशु के परिवार से रवि के परिवार के रिश्ते खराब थे। उनकी रवि व उसके भाई की पत्नी वाशु की मौसी लगती थी। लेकिन पारिवारित झगड़े के कारण दोनों पतनी छोड़ चुकी हैं। रवि के बड़े भाई की 5 साल पहले मौत हो चुकी है। इसी रंजिश को रवि की हत्या का कारण माना जा रहा है। लेकिन अब पुलिस जांच होने पर असलितय पता चलेगी।

पुलिस ने दो को पकड़ लिया

इस मामले में पुलिस ने दो जनों को पकड़ लिया है। बाकी 6 जनों की तलाश है। अभी शुभम सहित दो जने पकड़ में आए हैं। मुख्य आरोपी सहित 4 की तलाश में पुलिस ने रात को कई जगह दबिश दी है। इस घटना से कस्बेवासियों में रोष है। फिलहाल मृतक का पोस्टमार्टम हो गया है।

इस मामले में अलवर एसपी आनंद शर्मा का कहना है कि पारिवारिक विवाद का मामला सामने आ रहा है। जिसके कारण मर्डर किया है। अब तक दो को गिरफ़तार कर लिया है। बाकी की तलाश जारी है।