सीकर ब्यूरो रिपोर्ट। 

सीआईडी क्राइम ब्रांच पुलिस मुख्यालय की स्पेशल टीम ने सीकर जिले के ड्राई जोन एरिया खाटूश्यामजी क्षेत्र में अवैध शराब का ठेका चला रहे 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से अवैध देशी-अंग्रेजी शराब और बीयर के कार्टन जब्त किए हैं।

एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए राज्य में अवैध मादक पदार्थ, शराब एवं हथियार तस्करी के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत क्राइम ब्रांच में हेड कांस्टेबल सुरेश कुमार को सीकर के ड्राई ज़ोन एरिया थाना क्षेत्र खाटूश्यामजी में अवैध शराब का ठेका संचालित होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद खाटूश्यामजी एवं थाना जाजोद के साथ मिलकर पुराना बिजली ग्रेड के सामने चल रहे शराब के ठेके पर दबिश दी।

शराब के अवैध ठेके पर शराब बेचते मिले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान संतोष कुमार (33) निवासी श्रीमाधोपुर व विकास सिंह (19) निवासी आगरा, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। आरोपियों के पास शराब बेचने के कोई डॉक्यूमेंट्स व लाइसेंस नहीं थे। पुलिस ने अवैध ठेके से भारी मात्रा में अवैध देशी, अंग्रेजी शराब और बीयर के कार्टन जब्त किए हैं।