चित्तौड़गढ़ - गोपाल चतुर्वेदी 

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 2 अक्टूबर को प्रस्तावित चित्तौड़गढ़ जिले के दौरे को लेकर मेवाड़ के सुप्रसिद्ध कृष्ण धाम श्री सांवरिया जी में भारतीय जनता पार्टी की ओर से तैयारी शुरू कर दी है। प्रधानमंत्री मोदी दौरे के दौरान सांवलिया जी के दर्शन करने के अलावा केंद्र के मध्य से करवाए गए करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का  लोकार्पण और शिलान्यास करने के साथ एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे। 

इसके बारे में आयोजित पत्रकार वार्ता में जानकारी देते हुए भाजपा के महामंत्री दामोदर अग्रवाल ने बताया की देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 2 अक्टूबर को सवेरे 10:00 बजे चित्तौड़गढ़ जिले के मंडपिया में स्थित मेवाड़ के सुप्रसिद्ध कृष्ण धाम श्री सांवलिया जी की प्रस्तावित यात्रा को लेकर तैयारी शुरू कर दी गई है।  जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने प्रधानमंत्री मोदी की प्रस्तावित जनसभा सभा स्थल को लेकर आवश्यक तैयारियों का जायजा लिया और पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण बैठक भी ली है जिसमें सभी को जिम्मेदारियां सोपी गईं है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा में मेवाड़ के 06 जिलों  की 26 विधानसभाओ मे आज पत्रकार वार्ताओं आयोजित करने के साथ बैठकों के आयोजन भी किया जा रहे हैं जिसमें सभा में अधिक से अधिक लोगों को लाने का लक्ष्य रखा गया है।  

इसके बारे में जानकारी देते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष मिट्ठू लाल जाट ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी की चित्तौड़गढ़ जिले की यात्रा को देखते हुए तैयारी शुरू कर दी गई है। इसी के अंतर्गत शनिवार को सभी जगह पर मंडल और बूथ स्तर पर बैठकों का आयोजन करके जनसभा में अधिक से अधिक लोगों को पहुंचाने के निर्देश दिए गए है।