अलवर ब्यूरो रिपोर्ट। 

अलवर के प्रतापगढ़ कस्बे से शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे परचून की दुकान पर सामान खरीदते समय नोहरा की ढाणी निवासी रामंचद्र का अपहरण कर कुछ लोग बोलेरो कार में पटककर ले गए। आसपास के दुकानदार देखते रह गए। एक दुकानदार ने तुरंत थानेदार को फोन कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने मशक्कत करते हुए करीब 2 घंटे में आरोपियों को कार सहित मनोहरपुर से दबोच लिया।

IG की मीटिंग में जाते समय वापस दौड़े SHO

असल में शुक्रवार को अलवर शहर में आईजी की मीटिंग थी। प्रतापगढ़ थानाधिकारी श्यामलाल मीटिंग में जाने के लिए अलवर के निकट नटरी का बारा तक पहुंच गए थे। लेकिन जब शहर के बीच से अपहरण होने की सूचना मिली तो तुरंत अधिकारियों से बातचीत कर वापस लौटे। फिर अपहरण कर ले जाने वालों का पीछा किया। प्रतापगढ़ कस्बे से आगे 28 किलोमीटर दूर अपहरण कर ले जाने वाले तीन बदमाशों को कार सहित दबोच लिया।

आपस में लेन-देन के मामले में अपहरण

आपस में लेन-देन के मामले में मनोहरपुर निवासी आरोपी जगदीश ने कुछ जानकारों को साथ लेकर रामंचद्र का अपहरण किया था। उसकी रेकी कराने के बाद जैसे ही पता लगा कि रामंचद्र परचून की दुकान पर है। वहां बोलेरे कार के साथ पहुंचे। चार-पांच जनों ने मारपीट करते हुए रामचंद्र का अपहरण कर कार में पटक ले गए थे। अब पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी है।

थानाधिकारी श्यामलाल ने बताया कि आरोपी जगदीश पुत्र काना राम दहिया निवासी दहिया की ढाणी मनोहरपुर , श्रवण पुत्र बालूराम निवासी पचपड़ा प्रतापगढ़, मनोहरलाल पुत्र जयराम निवासी जोधुला विराटनगर​ को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उनके कब्जे वाली बोलेरो कार को जब्त कर लिया है।