कोटा ब्यूरो रिपोर्ट। 

कोटा जिले के सांगोद से कांग्रेस विधायक भरत सिंह कुंदनपुर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कोटा आने पर विरोध प्रदर्शन करेंगे। सीएम गहलोत 12 सितम्बर को कोटा रिवर फ्रंट का उद्घाटन करने आएंगे। विधायक भरत सिंह ने 8 सितंबर को कार्यकर्ताओं व समर्थकों को एक पत्र भेजा है। जिसमें लिखा है कि इस प्रदर्शन में वहीं कार्यकर्ता भाग लें जो सच्चाई के लिए दबंगता के साथ गृहमंत्री मुर्दाबाद का नारा लगा सकें। प्रदर्शन में भीड़ लाने की आवश्यकता नहीं है।

तीन से पांच बजे तक करेंगे प्रदर्शन

पत्र में भरत सिंह ने कार्यकर्ता व समर्थकों को लिखा है कि वह समय आ गया है, जिसका हमें इंतजार था। मुख्यमंत्री का कोटा आने का कार्यक्रम फाइनल हो गया है। मुख्यमंत्री 12 सितंबर को दोपहर 4 बजे रिवर फ्रंट का उद्घाटन करेंगे। इसी दिन हम दोपहर 3 से 5 बजे तक प्रदर्शन करेंगे। मेरे निवास के सामने गुमानपुरा मुख्य बाजार में दोपहर 4 बजे रावण के पुतले का दहन करेंगे। भाया को भ्रष्टाचार व आपराधिक प्रकरण में संरक्षण प्रदान करने पर गृहमंत्री का विरोध किया जाएगा।

कलेक्टर और संभागीय आयुक्त ने ग्राम खान की झोपड़ियां को कोटा में मिलाने की सहमति के बाद भी मुख्यमंत्री ने खान की झोपड़ियां गांव को जानबूझकर कोटा जिले में शामिल नहीं कर 'भाया' को भ्रष्टाचार व अवैध खनन करने की खुली छूट प्रदान की है। इसलिए हम विरोध प्रकट करेंगे।

ये है मांग

बता दें भरत सिंह लंबे समय से ग्राम खान की झोपड़ियां को कोटा में शामिल करने की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि मंत्री प्रमोद जैन भाया के दबाव में खान की झोपड़ियां गांव को कोटा में शामिल नहीं किया जा रहा है। भरत सिंह पहले भी मुख्यमंत्री के कोटा आने पर विरोध प्रदर्शन करने की घोषणा कर रखी है।