जोधपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कांग्रेस को गद्दार बताया है। तेलंगाना में महिलाओं के खाते में पैसा भेजने के राहुल गांधी के वादे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार यह स्कीम क्यों लागू नहीं कर रही है?

बुधवार को जोधपुर के लूणी में भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा की सभा को संबोधित करते हुए सरमा ने कहा- 'राहुल गांधी कहते हैं कि यदि तेलंगाना में हमारी सरकार आती है तो महिलाओं के खाते में ढाई हजार रुपए हर महीने भेजेंगे। यदि आप तेलंगाना में यह वादा कर सकते हैं तो राजस्थान में इसे आप लागू क्यों नहीं कर रहे, यहां तो पहले से ही कांग्रेस सरकार है। कांग्रेस और गद्दार एक ही शब्द है, इन दोनों के अलग-अलग मतलब नहीं हैं।'

गहलोत को बाबर-औरंगजेब से प्रेम
असम के सीएम ने कहा- अशोक गहलोत सारी दुनिया घूमते हैं, लेकिन वे रामलला के मंदिर नहीं जाते। वे रामलला के दर्शन करने के लिए कभी नहीं गए। उन्हें लगता है कि रामलला के दर्शन करने से बाबर नाराज हो जाएगा। पता नहीं उन्हें बाबर और औरंगजेब से क्या प्रेम है।

अशोक गहलोत कहते हैं राजस्थान में हिंदुत्व को आने नहीं दूंगा, क्या हिंदुत्व तुम्हारा इंतजार करेगा। हर घर में हिंदू है, मैंने हिंदू होकर जन्म लिया और हिंदू होकर मरूंगा। वे सोचते हैं हम डिफेंसिव हो जाएंगे, लेकिन मैं कहता हूं कि राजस्थान आधिकारिक रूप से अगर हिंदुत्व प्रदेश बनता है तो खुशी ही होगी। राजस्थान हिंदुओं की संस्कार भूमि है। यहां हिंदुत्व नहीं होगा तो क्या बाबर-तंत्र चलेगा। बाबर को लाने के लिए मतदाता सूचियों में गड़बड़ करते हो, पता नहीं बाबर से इतना क्यों प्यार करते हो।

लोग कांग्रेस को राजस्थान से जुदा कर देंगे
हिमंता बिस्वा ने कहा- हिंदू तो कभी सिर तन से जुदा नहीं करता, लेकिन जब चुनाव में EVM सामने आएगी तो राजस्थान के लोग कांग्रेस को राजस्थान से जुदा कर देंगे। उन्होंने कांग्रेस को वादाखिलाफी करने वाली पार्टी और सनातन विरोधी बताते हुए कहा कि यही उनकी असलियत है। इसलिए राजस्थान की धरती से कांग्रेस को विदा करना है।

उन्होंने कहा- गहलोत जी को शर्म आनी चाहिए। वे असम जैसे छोटे राज्य की तुलना में पेट्रोल और डीजल पर ज्यादा VAT ले रहे हैं। गहलोत बड़ी-बड़ी बातें करते हैं कि मैंने यह किया, वह किया। टीवी में विज्ञापन देते हैं। जनता का पैसा खर्च कर सिनेमा के एक्टर की तरह टीवी में बार-बार दिखते हैं। उन्हें राजस्थान की जनता के लिए काम करना चाहिए।

इस दौरान हिमंता बिस्वा सरमा जुबान भी फिसल गई और वे कह गए- राजस्थान में कांग्रेस को लाना है। हिमंता ने कहा- राजस्थान में कांग्रेस को लाइए, यह मोदीजी का चुनाव है। हमें मोदीजी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है। राजस्थान का चुनाव आप लोग सेमीफाइनल की तरह मान लो। सभा में उन्होंने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा- इस बार कांग्रेस की विदाई तय है। सीएम गहलोत अब 5 साल काम करने के बाद आराम करेंगे।

अपराधियों को फांसी पर लटकाना नहीं आता तो हमें बुलाओ
असम के सीएम बोले- राजस्थान में पेपर लीक करने वालों को फांसी पर लटकाओ। उन्होंने कहा कि अगर अपराधियों को फांसी पर लटकाने का तरीका नहीं जानते तो हमें बुलाना, हम सिखा देंगे।

उन्होंने कहा- बस अब बहुत हो चुका है। कांग्रेस को आप राजस्थान से विदा करो। राजस्थान में भाजपा को लाना है। यह मोदी का चुनाव है, मोदी को तीसरी बार पीएम बनाना है। राजस्थान के चुनाव को आप सेमीफाइनल मान लीजिए। बीजेपी को 160-170 सीटें दिलाइए और मोदीजी को सौ फीसदी सीटें दीजिए। इस दौरान बिस्वा ने यह भी कहा कि उन्हें ठीक से हिंदी बोलना नहीं आता, शायद कभी-कभी कुछ गलती कर जाते हैं।