जोधपुर ब्यूरो रिपोर्ट।  

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जी 20 में के डिनर में नहीं पहुंच पाने पर कहा कि मेरे पहले से चौरड़िया और रामदेवरा के प्रोग्राम थे। इसलिए मैं रुक गया और कोई इन्टेंशन नहीं था। गहलोत ने कहा, डिनर पर जाते तो उड़कर जाते पर उड़ान ही रोक दी।

साथ ही उन्होंने कहा कि अजीब सी स्थिति है, उड़ान रोक दी, उड़ान की परमिशन नहीं मिली, मैंने तो ट्वीट करके जानकारी दी कोई आलोचना नहीं की। जोधपुर एयरपोर्ट पर शनिवार शाम को पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा, उदयपुर से हेलिकॉप्टर जयपुर आना था, लेकिन परमिशन नहीं मिली।

इसका ट्वीट किया तो आज गृह मंत्रालय ने ट्वीट किया कि सीएम की सभी फ्लाइट को मंजूरी थी।

821 करोड़ की नई सड़कों को स्वीकृति

जोधपुर की सड़कों को लेकर सीएम ने कहा, 821 करोड़ का बजट नई सड़कों के लिए जारी किया है। उन्होंने कहा, जोधपुर की सड़कें टूटी होने की शिकायत रहती है। पीएचईडी सड़क पर काम करती है तो सड़कें खराब हो जाती हैं। उन्होंने कहा, जहां भी काम चल रहा है वहां सड़कें पूरी बनेंगी।

इस पर मीटिंग की है कि पीएचडी के काम हों या फिर कोई भी विभाग के काम हों होने के बाद सड़कें समय पर रिपेयर होनी चाहिएं। उन्होंने कहा कि इसमें अब इम्प्रूवमेंट होगा।

परिवर्तन यात्रा पर बोले फ्लॉप है यह यात्रा

सीएम ने भाजपा की परिवर्तन यात्रा को फलॉप बताते हुए कहा कि घबरा रहे हैं लोग, बहुत कम लोग आ रहे हैं। आरोपों में दम है नहीं इनके। आरोपों में दम नहीं तो यात्रा में दम कैसे होगा। हिंदुत्व मुद्दा चल नहीं पा रहा है। हिंदू-हिंदू करके हमें बदनाम करते थे कि सिर्फ हिंदू वहीं हैं हम नहीं हैं, अब पोल खुल गई।

गांवों में खुलेगी इंदिरा रसोई

सीएम ने कहा कि अब इंदिरा रसोई योजना में अब गरम खाना गांवों में भी आम जनता को खिलाया जाएगा। राजीविका में महिलाओं के सहयोग से यह योजना शुरू होगी। दस हजार महिलाओं को कल रोजगार मिलेगा। हमारी योजनाएं इतनी हैं कि हमें लगता है कि जनता हमारी सरकार रिपीट करेगी।