अजमेर ब्यूरो रिपोर्ट। 

29 अगस्त को घर से लापता अधेड़ का शव कुएं में मिलने का मामला अब तूल पकड़ रहा है। जयपुर रोड अवाना की पाल स्थित कुएं में बजरंग कॉलोनी निवासी गोपाल यादव (50) का शव मिलने के मामले में यादव अहीर समाज विकास समिति के बैनर तले सैकड़ों लोगों ने बुधवार को सीओ सिटी कार्यालय पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान गोपाल के बेटे रोहित यादव ने आरोप लगाया कि पुलिस विभाग मामले में निष्पक्ष कार्रवाई नहीं कर रहा है। जो भी तथ्य उन्हें चाहिए थे, वे उपलब्ध करा दिए गए हैं। इसके बावजूद जांच रत्तीभर भी आगे नहीं बढ़ पाई है

रोहित ने चेताया कि शांतिपूर्ण ज्ञापन देने के बावजूद पुलिस विभाग ने मामले में कार्रवाई नहीं की और पिता के हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया तो आगामी दिनों में बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

यादव अहीर समाज विकास समिति के बैनर तले बुधवार दोपहर समाज के लोग और युवा शांतिपूर्ण तरीके से पैदल पुलिस उप अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। यहां शांतिपूर्वक तरीके से मामले की निष्पक्ष जांच के लिए सीओ सिटी मनीष शर्मा को ज्ञापन सौंपा गया।

ज्ञापन में जांच अधिकारी पर जांच में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए जांच उच्च अधिकारी से करवाने की मांग की। रोहित यादव ने बताया कि 29 अगस्त को उसके पिता गोपाल यादव (50) किसी के फोन आने के बाद घर से निकले थे, जबकि अगले दिन उनकी बॉडी कुएं में मिली। पुलिस ने न तो कॉल डिटेल खंगाली है और ना ही मौके पर मिले साक्ष्यों को लेकर जांच की गई है। मौके पर मिले साक्ष्यों से प्रतीत हो रहा है कि उसके पिता की हत्या हुई है, इसके बावजूद जांच की दिशा तय नहीं की जा सकी है।

इस मौके पर मौजूद समाज के लोगों ने भी जांच अधिकारी बदलने के साथ मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की।