बीकानेर ब्यूरो रिपोर्ट। 

विधानसभा चुनाव के लिए विशेष जिम्मेदारी निभा रहे कांग्रेस नेता मधुसुदन मिस्त्री मंगलवार शाम को बीकानेर पहुंचे। उन्होने यहां स्थानीय नेताओं से चुनाव और टिकट वितरण सहित कई मुद्दों पर चर्चा की। बीकानेर के बाद मिस्त्री नागौर के लिए रवाना होंगे, वहां भी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे।

कांग्रेस ने अपने वरिष्ठ नेताओं को विधानसभा चुनाव के लिए मैदान में उतार दिया है। ये नेता अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में घूमकर न सिर्फ नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं, बल्कि कार्यकर्ताओं से फीडबेक भी ले रहे हैं। इसी फीडबेक के आधार पर आगे टिकट वितरण हो सकता है। बीकानेर पहुँचाने पर शहर व देहात कांग्रेस ने उनका स्वागत किया। मिस्त्री वरिष्ठ नेताओं के साथ कांग्रेस के सभी ब्लॉक अध्यक्ष, प्रदेश पदाधिकारी, लोकसभा 2019, विधानसभा 2018 के प्रत्याशियों से मिलकर विधानसभा चुनाव पर चर्चा की। वे लोकसभा प्रत्याशी रहे मदनगोपाल मेघवाल और शिक्षा मंत्री डॉ. बी.डी. कल्ला मिले। शहर अध्यक्ष यशपाल गहलोत, देहात अध्यक्ष बिशनाराम सियाग ने भी अलग से मुलाकात की। नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष, जिला परिषद् सदस्यों, पंचायत समिति सदस्यों से भी मिस्त्री चुनाव पर चर्चा की।

बीकानेर की सातों विधानसभा चुनावों के संबंध में चर्चा के बाद मिस्त्री अपना फीडबेक कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को देंगे। टिकट वितरण में भी ये फीड बेक काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकता है।