जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

राजस्थान के लगभग सभी प्रमुख टीवी न्यूज़ चेनलों में महत्वपूर्ण पदों पर काम कर चुके पत्रकार मनोज माथुर की सोमवार नॉएडा में हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई। मूलतः अजमेर के निवासी मनोज ने अपने कैरियर की शुरुआत प्रिंट माध्यम से की और बाद में वे टीवी माध्यम से जुड़े। मनोज ने ETV और ZEE जैसे प्रतिष्ठित न्यूज़ चैनलों को अपनी सेवाएं दीं। अभी कुछ समय पहले तक वे ज़ी राजस्थान के राजस्थान प्रभारी थे और वर्तमान में वे ज़ी के डिजिटल मीडिया के प्रभारी थे और नॉएडा में पदस्थापित थे। 

मंगलवार सुबह जैसे ही यह खबर आई तो राजस्थान के पूरे पत्रकार जगत में शोक की लहार दौड़ गई। CM गहलोत ने भी X पर अपनी संवेदनाएं प्रकट की। राजकाज के प्रधान संपादक प्रवीण दत्ता ने भी इस खबर को स्तब्ध करने वाली बताया और मनोज माथुर के साथ ETV राजस्थान के दिनों को याद किया। दत्ता ने अशोक गहलोत के दूसरे कार्यकाल में हुए गुर्जर समझौते में मनोज माथुर की सचिवालय से की गई उत्कृष्ट रिपोर्टिंग को याद किया। 

राजकाज परिवार स्वर्गीय मनोज माथुर की ात्म्मा की शांति की प्रार्थना करता है तथा उनके शोक संतप्त परिवार को इस विकट दुःख को सहने की शक्ति की कामना की।