चित्तौड़गढ़ - गोपाल चतुर्वेदी 
पूरे प्रदेश में भाजपा की ओर से चार परिवर्तन यात्राएं निकाली जा रही है जिसमें मेवाड़ वागड़ क्षेत्र से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के नेतृत्व में भी परिवर्तन यात्रा निकाली जा रही है। भाजपा प्रदेश महामंत्री और राजसमंद सांसद दिया कुमारी के नेतृत्व में यह यात्रा देर रात्रि चित्तौड़गढ़ पहुंची। इसी को लेकर सोमवार सवेरे एक निजी होटल में आयोजित  की गई पत्रकार वार्ता में सांसद दिया कुमारी ने कांग्रेस सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा पिछले साढ़े चार वर्षों में प्रदेश में कानून व्यवस्था धरातल पर आ गई है। महिला एवं बालिकाओं पर अपराध, पेपर लीक मामलों में प्रदेश नंबर वन पर आ गया है और सरकार के मुखिया अशोक गहलोत अपनी कुर्सी बचाने के चक्कर में होटलों में आराम करते दिखाई दिए।अंदरुनी खींचतान में उलझी रही सरकार का आम जन से कोई सरोकार नहीं रहा। आमजन का हाल जानने का प्रयास नहीं किया और इसी के चलते प्रदेश में जंगल राज कायम रहा है। वर्तमान में महिलाओं के साथ नित्य नए उत्पीड़न के मामले सामने आ रहे हैं। सरकार दोषियों को बचाने में लगी है। उन्होंने कहा परिवर्तन यात्रा के दौरान जिस तरह का आमजन का उत्साह दिखाई दे रहा है उससे यह साफ प्रतीत होता है कि प्रदेश में परिवर्तन निश्चित है और भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।
वहीं पूर्व कैबिनेट मंत्री मदन दिलावर ने कहा की प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। सभी तरफ जंगल राज कायम है, प्रदेश के मुखिया मुफ्त की रेवड़िया बांट रहे हैं। मोबाइल योजना के बारे में उन्होंने कहा कि सरकार रिजेक्ट और कबाड़ के फोन लाकर आमजन को दे रही है और वाह वाही लूटने का काम कर रही है। जिनकी कीमत ₹100 से अधिक नहीं है और सरकार के खजाने से प्रति मोबाईल 6 से 7 हजार रुपए निकाल कर दिवालिया कर रही है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से सरकार के दबाव में पुलिस प्रशासन कम कर रहा है इसका प्रत्यक्ष उदाहरण वह स्वयं है जिनके ऊपर धारा 302 मे फर्जी मुकदमे दर्ज करवा कर उनकी विधानसभा से सदस्यता भी समाप्त करवाई है। उन्होंने मुख्यमंत्री गहलोत को चेलेंज दिया कि अगर हिम्मत है और उन्होंने अपनी मां का दूध पिया है तो मुझे गिरफ्तार करके बताएं मैं उन्हें छठी का दूध याद दिला दूंगा l
इस पत्रकार वार्ता में सांसद दिया कुमारी के अलावा पूर्व कैबिनेट मंत्री मदन दिलावर, चुन्नीलाल गरासिया विधायक चंद्रभान सिंह, रघु शर्मा भी मौजूद रहे।