कोटा ब्यूरो रिपोर्ट। 

कोटा में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के खिलाफ गुरुवार रात को मोहर्रम के जुलूस में जमकर नारेबाजी की गई। समाज के लोगों ने धार्मिक स्थल बनाने की मांग को लेकर शांति धारीवाल के खिलाफ नारेबाजी की और उनका विरोध जताया। अलग अलग इलाकों में जुलूस के दौरान लोग हाथों में विरोध स्वरूप नारे लिखी तख्तियां लेकर पहुंचे थे।

स्टेशन, कोटड़ी और छावनी इलाके में निकाले गए जुलूस में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल का विरोध किया गया। तख्तियों पर लगा था कि मंत्री की गुलामी बंद करो, अगर मस्जिद निर्माण नहीं तो मंत्री धारीवाल को वोट नहीं। विरोध कर रहे लोगों में शामिल अनीस ने बताया कि धारीवाल ने बरकत उद्यान में निर्माण के लिए बड़े शहर काजी से वादा किया था। लेकिन अब तक वादा पूरा नहीं हुआ है।

पिछले चुनाव में यह वादा किया था तब से समाज के कई लोग लगातार धारीवाल से मिल रहे है लेकिन कोई समाधान नहीं निकल रहा है। कई बार इस संबंध में धारीवाल से समाज के लोग मिले हैं, लेकिन अब फिर से चुनाव आ गए हैं। ऐसे में लोगों में आक्रोश है। लोगों का कहना है कि उनके साथ किए गए वादे को भुलाया गया है। ऐसे में अब जब तक निर्माण नहीं होगा तब तक मंत्री को वोट नहीं देंगे।