अलवर ब्यूरो रिपोर्ट। 

भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा देर रात बहरोड़ में कुण्ड़ रोड स्थित मैदान पर पहुंची। यह जनसभा के साथ 19 दिन प्रदेश के विभिन्न जिलों, तहसीलों एवं विधानसभा क्षेत्रों के निकलने के बाद समापन हुआ। इस दौरान विधानसभा के उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि दुनिया में मैंने हाजमा अच्छे-अच्छे लोगों को देखें, लेकिन गहलोत जैसा हजमा मैंने नहीं देखा। वो 6 हाथी एक साथ जिम गए, आज तक पता नहीं चला कि राजस्थान में बीएसपी कहां चली गई।

13 निर्दलीय जिम गए, पता नहीं टेबल के नीचे बात करी या फिर टेबल के ऊपर बात करी। पता नहीं क्या ईमान बिक होगा? लेकिन 13 निर्दलीयों ने अपना समर्थन दे दिया ओर अलीबाबा 40 चोर की सरकार बनाई दी। पूनिया ने पेपर लीक मामला उठाया, भ्रष्टाचार पर खुलकर बोले, बिजली सड़क का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि विद्यालय में मास्टर नहीं, अस्पतालों में डॉक्टर नहीं, राजस्थान में तुष्टिकरण किया गया रामनवमी पर प्रतिबंध लगाया नववर्ष पर धारा 144 लगाई और पीएफआई के लोगों को जुलूस निकालने के लिए अशोक गहलोत ने परमिशन दे दी।

भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा श्रीगंगानगर के गोगामेड़ी से 5 सितंबर को रवाना हुई थी, इस यात्रा को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री पी जोशी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था। जो बीकानेर, हनुमानगढ़, गंगानगर, सीकर सहित प्रदेश के विभिन्न जिलों से निकालकर देर रात बहरोड़ पहुंची थी।

भाजपा के प्रदेश उपाध्याक्ष एवं अलवर सांसद महंत बालकनाथ ने कहा कि जिस तरह की गुंडागर्दी पूरे राजस्थान में चल रही है, कान खोलकर सुन लें गुंडे, मवाली, बदमाश और कांग्रेस के भ्रष्टाचारी नेता। समय से अपना राशन कार्ड बंगाल या कर्नाटक बनवा लो। राजस्थान में अब तुम्हारे लिए जगह नहीं बची।

राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने वाली है और इस सरकार के दो ही धर्म है। विकास ही प्राथमिकता और कानून ही राजस्थान का राज होगा। भाजपा सरकार बनने के बाद राजस्थान में गुंडे मवाली और बदमाशों को छुपाने के लिए जगह नहीं मिलेगी। समय से पलायन कर जाओ, अगर यहां कोई बच गया तो एक-एक को ढूंढ-ढूंढकर उनके किए की सजा देंगे और इन नेताओं को जेल के अंदर चक्की पिसवाने का काम करेंगे।

सांसद ने कहा कि कांग्रेस के जितने भी विधायक हैं या फिर कांग्रेस पार्टी के समर्थित विधायक है। वह प्रॉपर्टी के दलाल बन बैठे हैं। राजस्थान की जनता का पैसा लूट लिया, जब पैसा रखने की जगह नहीं मिली तो सोने की ईट बनवा ली। जेजेएम में भी खूब भ्रष्टाचार किया है। सांसद ने स्थानीय विधायक का नाम लिए बगैर ईशारों ही ईशारों में कहा बल्ला चोर कहा, कोरोना के दौरान चुन सहित नगर पालिका और कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाए और खूब तंज कसे।

गुजरात के पूर्व डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने प्रदेश सरकार पर पेट्रोल महंगा करने के आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान में कोई सामान नहीं है। यहां आतंकवाद, तिरंगे का अपमान करने, डीयू में जहर घोलने वाले लोग रहेगें। स्वागत कार्यक्रम के दौरान जेसीबी मशीनों से पुष्पवर्षा की गई। जगह-जगह दर्जनों जेसीबी खड़ी रही।