उदयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

आप पार्टी नेता और सस्पेंड राज्यसभा सांसद संजय सिंह उदयपुर में 24 सितंबर को होने वाली परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा की शादी में शनिवार को शामिल होने पहुंचे। उन्होंने बीजेपी सांसद रमेश विधुड़ी के BSP सांसद दानिश अली के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में कहा कि दानिश अली की गुनहगार बीजेपी है।

दानिश एक जिंदादिल इंसान है उनको रोने पर मजबूर किया गया। क्या यही मोदी का सबका साथ-सबका विकास है। बातें आप बड़ी करते हैं। आपने कहा कि संसद की नई बिल्डिंग में तय होगा कि गरिमा क्या है और मर्यादा क्या होती है। कौन लोग इस तरफ और कौन लोग उस तरफ बैठेंगे।

संजय सिंह बीजेपी पर पलटवार करते हुए बोले-आपका ये आचरण है कि चुने हुए सांसद को गालियां देंगे। कल तो आप मां-बहन की गालियां देंगे। ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। जरा सी भी नैतिकता पीएम मोदी के अंदर है तो अपने इस बददिमाग सांसद के खिलाफ कार्रवाई करें। जो भाषा बोली गई है उसके लिए बीजेपी को माफी मांगनी चाहिए।

मैंने और राघव ने मुद्दे उठाए तो हमें सस्पेंड करवा दिया: संजय सिंह
मणिपुर की हिंसा के मुद्दे को मैंने उठाया। जिसमें महिलाओं को निर्वस्त्र होकर घुमाया गया। तो मुझे सस्पेंड कर दिया। राघव चढ्डा ने दिल्ली बिल पर बोला तो उनको सस्पेंड कर दिया। एक आदमी जिसका रिकॉर्ड है कि उसने एक सांसद को गाली दी। उन्होंने अभी तक उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इसके अलावा संजय सिंह ने राघव और परिणीति की शादी को लेकर कहा कि वे नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। ईश्वर उनकी मनोकामना पूरी करे।