कोटा ब्यूरो रिपोर्ट। 

रामगंजमंडी में भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान हुए विवाद में विधायक के बेटे पवन दिलावर सहित 3 लोगों पर मामला दर्ज हुआ है। ऐसे में अब केशोरायपाटन विधायक चंद्रकांता मेघवाल का वीडियो सामने आया है। जिसमें वो स्टेज हटाने की बोलते हुए स्टेज को तोड़ने तक की धमकी देती नजर आ रही है।

ये वीडियो भाजपा की परिवर्तन यात्रा के दिन विवाद से पहले का है। वीडियो में चंद्रकांता मेघवाल एडिशनल एसपी अरुण माच्या से आगे का स्टेज हटाने की बोल रही है। साथ ही तोड़ने की धमकी दे रही है। बता दें कि यात्रा में आगे का स्टेज रामगंज मंडी विधायक मदन दिलावर के लिए बना हुआ था। जिसे लेकर विवाद भी हुआ था।

मामला ये था कि बुधवार को भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा रामगंज मंडी विधानसभा में निकली। जो झालावाड़ से जुल्मी विधानसभा में प्रवेश करने वाली थी। इसको लेकर जुल्मी चौराहे पर रामगंज मंडी की पूर्व विधायक और केशोरायपाटन विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने समर्थकों के साथ स्वागत स्टेज लगाया गया था। इसके बाद बीजेपी का बैनर लगे हुए विधायक मदन दिलावर का स्टेज बना हुआ था। इसके कारण पूर्व विधायक का स्टेज दबने से पूर्व विधायक और समर्थक विधायक दिलावर का स्टेज हटाने की मांग करने लगे और हंगामा किया।

इसी दौरान पुलिस अधिकारियों से केशोरायपाटन विधायक चंद्रकांता मेघवाल की बहस भी हुई। जिसका वीडियो है। चंद्रकांता मेघवाल पुलिस अधिकारियों को दिलावर का बैनर लगे स्टेज को हटाने की बोलकर तोड़ने की धमकी देती हुई नजर आ रही है।

जुल्मी चौराहे पर बीजेपी के स्टेज पर खैराबाद पंचायत समिति उपप्रधान सुनील गौत्तम भी मौजूद थे। सुनील गौत्तम ने बताया कि चंद्रकांता मेघवाल ने कार्यकर्ताओं को बीजेपी का स्टेज गिराने और तोड़ने के लिए उकसाया था। पहले तो उनके समर्थकों ने स्टेज पर लग रहे स्पीकर और साउंड के तार तोड़ दिए। फिर साउंड वाले को धमकाया। जिसका हमने बीच बचाव किया। इसके बाद चंद्रकांता मेघवाल ने पुलिस अधिकारियों से बहस कर बीजेपी का स्टेज हटाने की बात कहकर तोड़ने की धमकी दी। इसके कुछ ही देर बाद बाहर से आए समर्थकों ने बीजेपी का स्टेज तोड़ने के लिए आए और स्टेज पर लगा विधायक मदन दिलावर का बैनर तोड़ कर नीचे गिरा दिया। जिसके बाद मेघवाल समर्थक हंगामा करने लग गए।

दोनों ने दर्ज करवाया मुकदमा

जुल्मी में बैनर गिराने को लेकर हुए विवाद में विधायक के बेटे पवन दिलावर पर चंद्रकांता मेघवाल के समर्थक को चांटा मारने का आरोप लगा। इसे लेकर पीड़ित समर्थक संजय श्रृंगी ने गुरुवार रात को पवन दिलावर सहित भाजपा नेता नितिन शर्मा, सुकेत मंडल अध्यक्ष नरेंद्र व्यास पर मारपीट और धमकी देने का मामला दर्ज करवाया है। दूसरी ओर, भाजपा कार्यकर्ता लोकेश मेहर ने शुक्रवार रात को संजय श्रृंगी पुत्र गिरिराज श्रृंगी पर एससी/एसटी एक्ट धारा 3 व 523 में गाली गलौज करने और हमला करने के आरोप में सुकेत थाने में मामला दर्ज करवाया है। दोनों पक्षों से रिपोर्ट के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।