कोटा ब्यूरो रिपोर्ट। 

कोटा में निजी बिजली कंपनी के खिलाफ पार्षद और लोगों ने प्रदर्शन करते हुए बिजली कंपनी के गोबरिया बावड़ी स्थित ऑफिस के मेन गेट पर ताला लगा दिया। अधिकारियों को बाहर निकाला और प्रदर्शन किया। पार्षद सुनील गौतम ने बताया कि महावीर नगर थर्ड समेत आस पास के इलाकों में आए दिन लाइट जा रही है। बिजली कटौती का कोई समय फिक्स नहीं है।

10-10 घंटे तक बिजली गुल रहती है। उमस का मौसम है, ऐसे में लोग परेशान हो जाते हैं। सबसे ज्यादा परेशानी बच्चों और बुजुर्गों को होती है लेकिन बिजली कंपनी के कर्मचारी अधिकारी आए दिन कभी रखरखाव के नाम पर तो कभी किसी कारण से कटौती करते हैं। मंगलवार को भी एक पेड़ गिरने के बाद इलाके की लाइट 6 घंटे तक बंद रही। बिजली की लाइनें बड़े पेड़ों के बीच से होकर गुजर रही है, उस पर भी कंपनी का कोई ध्यान नही है।

कई बार इस संबंध में शिकायतें की लेकिन कोई सुनवाई नही होती। ऐसे में बुधवार को पार्षद सुनील गौतम,रीता सलूजा ,विनय जसवंत ,सोनू धाकड़ के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं और वार्ड की जनता ने गोबरिया बावड़ी स्थित बिजली कंपनी के ऑफिस में पहुंचकर प्रदर्शन किया। अधिकारियों को बाहर निकाला और मेन गेट पर ताला लगा दिया। काफी देर तक हंगामा होता रहा। बाद में अधिकारियों ने समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया।