अजमेर ब्यूरो रिपोर्ट। 

अजमेर में रिटायर्ड आरपीएस की ओर से ठेकेदार के सफाईकर्मी को धमकाने का मामला सामने आया है। सफाईकर्मी ने जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने के आरोप में सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराया है। मामले की जांच सीओ नॉर्थ भोपाल सिंह भाटी कर रहे हैं।

हरि नगर, शास्त्रीनगर निवासी अमित वारवशा पुत्र मंगल चंद वारवशा (31) ने थाने में रिपोर्ट दी, जिसमें बताया कि वह नगर निगम अजमेर के ठेकेदार के अधीन सफाईकर्मी है। गत 4 सितम्बर को सुबह 9 से 10 बजे के मध्य पवनसुख कॉलोनी, मीरशाह अली, अजमेर में सफाई कर रहा था। तभी पड़ोस के मकान से गोविंद सिंह देवडा आए और बोलने लगे कि तेरे भाई सन्नी ने मेरे खिलाफ अदालत में निखलेश माथुर के पक्ष में शपथ पत्र दिया है।

जिस पर गोविंद सिंह देवडा से निवेदन किया कि सन्नी तो निखलेश के रेस्टोरेंट पर नौकरी करता है, जिस कारण उसने शपथ पत्र दिया होगा। इतना कहने पर गोविंद सिंह देवड़ा भड़क गए और गाली-गलोज कर जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने लगे। दोनों को चोरी के झूठे मुकदमें में फंसा देने की धमकी दी और कहा कि वे पुलिस में डिप्टी पद से रिटायर्ड हैं। मौके पर अंकित गोयर, राकेश भी मौजूद थे, जिनके सामने यह सारी घटना हुई। पुलिस ने एससीएसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।