श्रीगंगानगर - राकेश मितवा 
श्रीगंगानगर में सोमवार को एक दर्दनाक हादसे में कार सवार युवक की जलने से दर्दनाक मौत हो गई ।
घटना इतनी जल्दी हुई कि कार सवार युवक कार से बाहर ही नहीं निकल पाया और अंदर ही उसकी जलकर कर  कार में मौत हो हो गई, और कार भी पुरी तरह जलकर खाक हो गई।
कोतवाली कोतवाली थाना प्रभारी देवेंद्र ने बताया कि पवन धाम रोड पर रहने वाले साकेत बंसल नामक युवक की इस दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। जस्सा सिंह मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप के पीछे कच्ची गली में हुए इस हादसे में कार में रखें सिलेंडर में गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया, जिससे कार में एकाएक जबरदस्त आग लग गई। कार में बैठे पावन धाम निवासी साकेत बंसल को बाहर निकलने का ही मौका नहीं मिला। ब्लास्ट इतना जबरदस्त था कि कार की छत उड़कर 50 मीटर दूर एक बाड़े में जा गिरी ।
कोतवाल देवेंद्र ने बताया कि गाड़ी में गेहूं के कट्टे भी रखे हुए थे। ऑनलाइन काम करने वाले साकेत बंसल सामने आटा चक्की में गेहूं पिसवाने देने के लिए जा रहा था।
संभावना है कि इसी बीच कोई फोन आने के कारण वह कार में ही बैठकर फोन करने लगा, साकेत सिगरेट पीने का आदी था संभावना जताई जा रही है कि  गैस सिलेंडर में लीकेज की वजह से ज्योंहि ही साकेत ने सिगरेट पी, उसी समय गैस लीकेज की वजह से सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया और यह हादसा घटित हो गया।
सुबह लगभग 10:00 बजे हुए इस हादसे में साकेत का पूरा शरीर जलकर कोयला बन चुका था, घटना स्थल पर भारी भीड़  मौके पर एकत्र हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर  पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू में पाया।
मौके पर को सीओ सिटी प्रशांत कौशिक कोतवाल देवेंद्र राठौर एवं पुलिस स्टाफ मौके पर पहुंचा।  वहीं फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और मृतक के शव को निकाल कर मोर्चरी में भिजवाए। घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि सुबह करीब 10:00 बजे जस्सा सिंह मार्ग की मुख्य सड़क के पीछे पतली गली से होते हुए  कार नंबर RJ14CT8728 से यह युवक इस गली में आया था। दीवार के पास कार खड़ी थी, करीब  15मिनट बाद अचानक ब्लास्ट हुआ और कर में आग लग गई । आग काफी तेज थी,कुछ ही सेकंड में उसने पूरी कार को अपनी आगोश में ले लिया। अंदर कार सवार युवक का तेज धुएं के कारण पता ही नही चला। बाद में जब लपटे कम हुई तो चालक सीट पर युवक का कंकाल पड़ा था। 
गौरतलब है कि कार की  सीट पीछे तक फैली हुई थी इससे संभावना है कि सिगरेट पीने का आदि साकेत कार में अंदर शीशे बंद करके सिगरेट पी रहा था क्योंकि बाहर काफी गर्मी थी।  इसलिए संभावना है कि गैस लीकेज के कारण यह हादसा हुआ जिसमें कार में आग लग गई और युवक अंदर ही जिंदा जल गया ।
युवक साकेत की मौत की सूचना मिलते ही उसके घर में कोहराम मच गया।
इधर पुलिस ने मृतक के शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और आगे हादसे के बारे में जांच कर रही है।