कोटा ब्यूरो रिपोर्ट। 

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने कोटा में अदालत परिसर में विकास कार्यों का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने वकीलों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं तो यहां आपसे माफी मांगने आया हूं। कई जगह जाता हूं लेकिन, आपके पास नहीं आ पाता। उन्होंने यहां वकीलों के बैठने की व्यवस्था के लिए हेरिटेज हॉल परिसर में फर्श और रिनोवेशन कार्यों का लोकार्पण किया

वकील बोले-आप ही आएंगे

उन्होंने इसी संबंध में वकीलों से चर्चा करते हुए कहा कि सवाल यह नहीं है कि काम खत्म हो गया होगा। जितना काम चलाया है उससे दुगना काम करना और बाकी है। मोटे तौर पर फर्स्ट फ्लोर पर लिफ्ट होनी चाहिए थी कम से कम। कई काम बाकी है। आप ये मत समझिए की काम खत्म हो गया है। मैं नहीं आऊंगा, कोई दूसरा आएगा, तो वह करेगा। जो भी आएगा वह करेगा। ये बात कहते ही मौके पर मौजूद वकील बोले- नहीं आप ही आएंगे।

असल में माफी मांगने आया हूं-धारीवाल

धारीवाल ने कहा- मैं तो असल में माफी मांगने आया हूं। क्योंकि जहां पर भी निर्माण कार्य होता है वहां पर मै 10 से 20 बार में मौका देखने जाता हूं। मैं यहां पर एक बार भी नहीं आ पाया। अगर आता तो कुछ और ही नजरिया आप लोगों को देखने को मिलता। धारीवाल ने कहा यहां हजारों आदमी आते हैं। उनके लिए भी आराम से बैठने की व्यवस्था हो। वो भी सरकार से उम्मीद रखते हैं।