सीकर ब्यूरो रिपोर्ट। 

सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती को फोन पर धमकी मिली है। धमकी देने वाली महिला बार-बार कॉल करती है और गाली-गलौज कर रुपए मांगती है। सांसद ने इसे अपने खिलाफ षड्यंत्र बताया है। उनके पीए ने महिला के खिलाफ दादिया थाने में मामला दर्ज कराया है।

सहायक महेंद्र कुमार (28) निवासी वैदिक आश्रम पिपराली ने पुलिस को बताया कि 26 सितंबर को सांसद के मोबाइल पर किसी अनजान कॉल आया था। कॉल रिसीव करने पर सामने से एक महिला बात कर रही थी। महिला ने कहा कि वह लक्ष्मी फाइनेंस कंपनी गुरुग्राम से बात कर रही है।

महिला ने धमकी देकर रुपए मांगे
सहायक ने बताया कि महिला ने अचानक गालियां देना शुरू कर दिया। कहा- आप मंजू देवी के गारंटर हो, आप जल्द से जल्द लोन के पैसे चुकाओ। पीए ने महिला को बताया कि यह सांसद सुमेधानंद सरस्वती का फोन नंबर है। यह बताने के बाद भी महिला लगातार गालियां और धमकी देती रही। पीए ने बताया कि उसने सांसद से भी बात करवाई। महिला ने सांसद के साथ भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

सांसद बोले- कोई फंसाने के लिए षड्यंत्र रच रहा
मामले में सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती का कहना है कि पहले भी अनजान महिला तीन-चार बार कॉल कर लाखों रुपए मांग चुकी है। सांसद ने बताया कि कोई उन्हें मानहानि पहुंचाने और फंसाने के लिए षड्यंत्र रच रहा है। मामले की जांच एएसआई रामावतार कर रहे हैं।