अजमेर ब्यूरो रिपोर्ट। 

अजमेर में 8वीं की स्टूडेंट का किडनैप कर गैंगरेप करने के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसे वारदात में उपयोग में ली गई मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है। पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों से पूछताछ के बाद शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस मामले में अग्रिम अनुसंधान में जुटी है।

दक्षिण सीओ रामचंद्र चौधरी ने बताया कि 15 साल की नाबालिग से गैंगरेप के मामले में रामगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। मामले में शनिवार को कार्रवाई करते हुए आरोपी जयदीप उर्फ बादल (19), प्रकाश उर्फ गोलू उर्फ वरुण (25) सहित तीसरे आरोपीय दिनेश उर्फ कालू(22) को गिरफ्तार किया गया है। जिसे वारदात में उपयोग में ली गई मोटरसाइकिल बरामद की गई है। मामले में एक हिमांशु आरोपी फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।

सीओ रामचंद्र चौधरी ने बताया कि जयदीप उर्फ बदल के द्वारा ही नाबालिग से रेप किया गया था। बाकी तीनों आरोपियों ने वारदात करने में सहयोग किया था। गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों को शनिवार को कोर्ट में पेश कर अग्रिम अनुसंधान शुरू कर दिया है।

यह दर्ज हुई थी शिकायत

15 साल की नाबालिग की ओर से 13 सितंबर 2023 को गैंगरेप की शिकायत दर्ज करवाई गई थी। पिता अपने परिवार वालों के साथ थाने पहुंच गई थी। शिकायत में पीड़िता ने बताया था कि क्षेत्र में रहने वाले चार युवक उसे रात में बहला फुसला बाइक पर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। बाद में उसे वापस छोड़ दिया। चारों आरोपियों ने नशे में वारदात को अंजाम दिया था।