भरतपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

भरतपुर में छात्रसंघ चुनाव करवाने के लिए छात्र नेता लगातार मांग कर रहे हैं। छात्र नेता कई बार प्रदर्शन कर चुके हैं। टंकी पर चढ़कर विरोध जता चुके हैं। इसके अलावा प्रदेश में भी बड़े स्तर पर आंदोलन हो चुके हैं।

सरकार ने छात्र नेताओं की मांग की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। आज MSJ कॉलेज के छात्र नेता राहुल उभार ने मंत्री सुभाष गर्ग के कार्यालय की दीवारों पर चुनाव बहाल करने की मांग करते हुए लिखा- छात्रसंघ चुनाव बहाल करो। इस दौरान छात्र नेता राहुल के साथ कई छात्र मौजूद रहे।

छात्र नेता राहुल उभार ने बताया कि सीएम गहलोत के द्वारा छात्रसंघ चुनाव बंद कर दिया गया है। हम सामान्य परिवार से आते हैं और कैसे-कैसे करके हम चुनाव की तैयारियां करते हैं। राहुल ने बताया कि मैं पिछले 6 साल से छात्रसंघ चुनावों की तैयारी कर रहा हूं, लेकिन हर बार कुछ-कुछ जरिए से मेरी टिकट कैंसिल कर दी जाती है।

सीएम ने कहा था कि छात्रसंघ चुनावों में छात्र नेता लाखों करोड़ों रुपए खर्च करते हैं, लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि विधानसभा चुनावों में कितना पैसा खर्च होता है, छात्रसंघ चुनावों को रद्द करने से छात्र नेताओं में काफी रोष है, इसलिए आज मंत्री सुभाष गर्ग के कार्यालय पर काली स्याही से लिखा गया है कि छात्र संघ चुनाव बहाल करो।