नीम का थाना ब्यूरो रिपोर्ट। 

लाल डायरी को लेकर राज्य सरकार को कटघरे में खड़ा करने वाले पूर्व मंत्री और उदयपुरवाटी विधायक राजेंद्र गुढा शनिवार को अचानक नीमकाथाना में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सभा में पहुंचे। मंच पर पहुंचकर उन्होंने स्थानीय विधायक सुरेश मोदी का अभिवादन किया। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में बदलाव के कारण गहलोत वहां नहीं पहुंचे थे।

बोले - मैं कांग्रेस का विधायक हूं

गुढ़ा थोड़ी देर मंच पर रुके उसके बाद वहां से रवाना हो गए। गुढ़ा ने कहा, जनता की 50 साल से ये इच्छा थी कि नीमकाथाना जिला बने। जिला बनने के बाद सीएम पहली बार यहां आ रहे हैं। यहां की जनता के विधायक के तौर पर उनका वेलकम बनता है। जब सरकार से तल्खी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं कांग्रेस का विधायक हूं।

उल्लेखनीय है कि नीमकाथाना के जिला बनने के बाद पहली बार मुख्यमंत्री गहलोत यहां पहुंच रहे हैं। इस दौरान वे जिला स्तरीय ओलिंपिक खेलों का निरीक्षण करेंगे। साथ ही कई विकास कार्यों की सौगात देंगे। सीएम का करीब 11:30 बजे उदयपुरवाटी पहुंचने का कार्यक्रम था, लेकिन प्रतापगढ़ जाने के कारण इसमें देरी हो गई। इस दौरान दोपहर करीब डेढ़ बजे उदयपुरवाटी विधायक नीमकाथाना पहुंचे। विधायक सुरेश मोदी से मुलाकात की और वहां से निकल गए।

आपको बता दें कि विधानसभा में मणिपुर के मुद्दे पर अपनी ही सरकार को घेरने और लाल डायरी के मामले को लेकर पूर्व मंत्री ने अपनी सरकार को घेरा था। जिसके बाद उन्हें अपना मंत्री पद खोना पड़ा। इसके बाद वे कई मुद्दों पर सरकार के घेरते रहे हैं।