चित्तौडगढ़ - गोपाल चतुर्वेदी 
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी की प्रेरणा से चित्तौड़गढ़ में इंडिया बुक रिकार्ड और एशिया बुक रिकार्ड बना है। चित्तौड़गढ़ सेवा संस्थान की और से इंदिरा गांधी स्टेडियम में हुए कार्यक्रम में 18 हजार हेलमेट का निशुल्क वितरण किया गया। इस आयोजन को लेकर लोगों में काफी उत्साह दिखाई दिया और बरसात के दौरान भी लोग स्टेडियम में डटे रहे।
इस दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम की प्रेरणा से हेलमेट वितरण का निर्णय किया था। मन की बात कार्यक्रम इस आयोजन के लिए प्रेरणा स्त्रोत रहा है। इस कार्यक्रम को केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने भी वर्चुअल माध्यम से संबोधित किया l 
पूरे कार्यक्रम के दौरान जहां हेलमेट लेने के लिए आने वाले लाभार्थियों को असुविधाओं का सामना करना पड़ा वहीं कई काउंटरों पर चित्तौड़गढ़ सेवा संस्थान के कार्यकर्ताओं और लाभार्थियों के बीच व्यवस्थाओं और हेलमेट को लेकर कहांसुनी भी देखने को मिली। मेजर नटवर सिंह हायर सेकेंडरी में स्कूल में हेलमेट वितरण के कार्यक्रम के लिए मेजर नटवर सिंह हायर सेकेंडरी स्कूल और इंदिरा गांधी स्टेडियम के बीच बनी दीवार को भी करीब 30 फीट तोड़ना भी आमजन में चर्चा का विषय बना रहा।